कोरोना वारियर्स का सम्मान, पुलिस और मीडिया को दीं फेस सील्ड

कोरोना वारियर्स का सम्मान, पुलिस और मीडिया को दीं फेस सील्ड

इटारसी। कोरोना के खिलाफ संघर्ष कर रहे कोरोना वारियर्स का सम्मान और उनको सुरक्षा उपकरण उपलब्ध कराने के लिए विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा और उनकी पूरी टीम पिछले दो माह से भी अधिक समय से कार्य कर रही है। इसके अलावा गरीबों को भोजन, राशन की व्यवस्था भी अनवरत जारी है। आज इसी कड़ी में पुलिस थाने में सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को सौ फेस सील्ड प्रदान की गई। इसी दौरान मीडियकर्मियों को भी फेस सील्ड दी गई।
इस अवसर पर महिन्द्रा कंपनी की ओर से प्राप्त फेस सील्ड लेकर रोहित बावेजा और उनकी टीम मौजूद थी। इस अवसर पर जगदीश मालवीय, राजेन्द्र सिंह टीटू सलूजा, भरत वर्मा, संतोष राजवंशी, मनीष ठाकुर, विवेक मालवीय, अशोक लाटा आदि उपस्थित थे। विधायक डॉ. शर्मा ने फेससील्ड उपलब्ध कराने पर महिन्द्र कंपनी के प्रतिनिधि के तौर पर उपस्थित रोहित बावेजा को धन्यवाद दिया।


फेससील्ड वितरण की शुरुआत अनुविभागीय अधिकारी पुलिस महेन्द्र मालवीय को पहली फेससील्ड देकर की। इस दौरान टीआई दिनेश सिंह चौहान के साथ ही उपनिरीक्षक, सहायक उपनिरीक्षक, प्रधानआरक्षक, आरक्षक के अलावा डायल 100 ड्यूटी पर तैनात टीम को भी फेस सील्ड प्रदान की गई। इसी दौरान मीडियाकर्मियों को भी फेससील्ड दी गई। जो लोग शेष रह गये हैं, उनको भी आने वाले दो से तीन दिन में फेससील्ड देने की बात कही गई है। भाजपा नेता जगदीश मालवीय ने कहा कि अभी और फेससील्ड मंगाई हैं, जो लोग रह गये हैं, उनको आगामी दो से तीन दिन में प्रदान की जाएंगी।
इस अवसर पर विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा ने कहा कि हमारे पुलिस विभाग के अधिकारी और कर्मचारी इस कोरोना संकट काल में भीषण गर्मी, संक्रमण के खतरे के बीच बिना भय के निष्ठा और ईमानदारी से मोर्चे पर डटे हुए हैं। हम उनका सम्मान करके खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। इन सुरक्षा प्रहरियों के कारण ही हम सब सुरक्षित हैं, और निश्चिंत हैं कि हम सब मिलकर इस वायरस से जंग में अवश्य ही जीत हासिल करेंगे। फेससील्ड वितरण कार्यक्रम के बाद टीआई दिनेश सिंह चौहान ने पूरी टीम का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह के सम्मान से हमारी पूरी टीम का हौसला बढ़ता है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: