डिवाइडर से नहीं कार से टकराये थे बाइक चालक

डिवाइडर से नहीं कार से टकराये थे बाइक चालक

इटारसी। केसला पुलिस थाने के सामने नेशनल हाईवे पर 23 मई को जो दो बाइक सवार दुर्घटना ग्रस्त हुए थे, तब उनको पुलिस द्वारा रखे डिवाइडर से टकराना बताया जा रहा था। दोनों इतने नशे में थे कि घायल घटना के विषय में ठीक से बता भी नहीं पा रहा था और स्वयं डिवाइडर से टकराने की संभावना जता रहा था। अब पता चला है कि दोनों कार से टकराये थे, डिवाइडर से नहीं।
केसला पुलिस ने जांच के उपरांत पाया कि दोनों की टक्कर कार क्रमांक एमपी 04, सीडी 2931 के चालक से हुई थी। इसमें साहिल पिता सरवन मरकाम 20 वर्ष की मौत हो गयी थी जबकि प्रशांत पिता श्रवण उईके घायल था। आधी रात को हुई घटना के वक्त दोनों सुखतवा की ओर से इटारसी तरफ जा रहे थे। घटना में एक की मौके पर मौत हो गयी जबकि दूसरे को उपचार के लिए इटारसी अस्पताल भेजा था। केसला थाने के सामने नेशनल हाईवे पर दोनों युवक पड़े मिले थे।
पुलिस ने प्राथमिक जांच में ही जान लिया था कि दोनों की किसी वाहन से टक्कर हुई है, क्योंकि घटनास्थल की स्थिति देखकर पता चल रहा था कि दोनों डिवाइडर से तो नहीं टकराये हंै। डिवाइडर पर किसी प्रकार की खरोंच तक के निशान नहीं थे जबकि उनकी वाहन का जो हिस्सा किसी चीज से टकराया था, वह डिवाइडर से टक्कर जैसा नहीं था बल्कि किसी वाहन से टकराने जैसा था। अब जांच में पता चला कि दोनों कार से टकराये थे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!