किशोर पर चाकू से हमला, आंतें बाहर आयीं

किशोर पर चाकू से हमला, आंतें बाहर आयीं

इटारसी।खेड़ा क्षेत्र में एक किशोर पर चाकू से पेट में हमला होने पर उसकी आंतें बाहर आ गयीं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। घटना खेड़ा के मातापुरा क्षेत्र में हुई है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खेड़ा पर बीती रात करीब 11:30 बजे विजय यादव की दुकान के सामने माता मंदिर के पास दीपक पिता गोपाल यादव 17 वर्ष पर विनय यादव ने गाली गलौच करते हुए चाकू से जानलेवा हमला किया। पेट में चाकू लगने से उसकी आंतें बाहर आ गयीं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया है। इधर नयायार्ड क्षेत्र में भी दो रेलकर्मियों पर एक अन्य रेल कर्मी राहुल व उसके दो साथियों ने मारपीट कर अड़ीबाजी की और जान से मारने की धमकी दी। बताया जाता है कि आरोपी ने धारदार हथियार से भी हमला किया है। police ने नरेश पिता लक्ष्मीनारायण मीणा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
मारपीट, गाली गलौच, जान से मारने की धमकी
सिटी थाने में कई जगह से मारपीट, गाली गलौच और जान से मारने की धमकी देने के मामले दर्ज किये गये हैं।
पुलिस के अनुसार peepal mohalla निवासी अंशुल पिता घनश्याम भानवंशी 32 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि तीन युवकों ने उससे मारपीट की और गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने मामले में मटरू, आयुष और समीर नामक युवकों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
इसी तरह से bengali Doctor के सामने नाला मोहल्ला में साकिब पिता हनीफ राइन 18 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि संतोष पिता भरत प्रजापति 42 वर्ष ने उसे गालियां देकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी है। मामले में संतोष प्रजापति ने भी साकिब और अतीक के खिलाफ भी ऐसी ही रिपोर्ट दर्ज करायी है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: