हॉकी (Hockey) को वही पुराना सम्मान मिले : छाबड़ा

हॉकी (Hockey) को वही पुराना सम्मान मिले : छाबड़ा

इटारसी। खेल जीवन का अहम अंग है, जिस पर सबकी सहभागिता समय की मांग है। हॉकी (Hockey )इस शहर की पहचान है और हॉकी होशंगाबाद ने जो मानसून ट्राफी (Mansoon Trophy) के माध्यम से अनूठा प्रयास किया है, उसका सम्मान करते हुए मैं सभी आयोजकों को दिल से धन्यवाद देता हूं और खिलाडिय़ों को आगे बढऩे की प्रेरणा मिले, इसके लिए अपनी ओर से हरसंभव सहयोग करने को तत्पर हूं। यह बात मानसून Trophy 6-A Side Hockey प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि पूर्व पार्षद एवं सभापति जसबीर सिंघ छाबड़ा ( Jasbeer Singh Chhabra) ने कही। उन्होंने विजेता टीम को अपनी ओर से नगद राशि से भी पुरस्कृत किया।
श्री छाबड़ा ने कहा कि हॉकी को बढ़ावा देने की दिशा में सार्थक प्रयास हो रहे हैं। इस दिशा में शहर के खेल प्रेमियों और सक्षम लोगों को आगे आकर मदद करना चाहिए ताकि हमारे यहां हॉकी प्रतियोगिता की परंपरा को राष्ट्रीय स्तर पर पुन: पहचान दिलायी जा सके। गाँधी स्टेडियम (Gandhi Stadium) में एक दिनी स्पर्धा के समापन पर उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चों को रोजगार सहित खेलों के प्रति उत्तरदायित्व के लिए प्रयास निरंतर होते रहना चाहिए। हॉकी (Hockey ) के प्रति अपने समर्पण व योगदान को हमारे सीनियर्स ने बरकरार रखा है।
हॉकी होशंगाबाद के सचिव कन्हैया गुरयानी ( Kanhaiya Guryani) ने कहा कि सबके सहयोग से प्रतियोगिता का आगाज शानदार रहा है, आगे भी सभी सीनियर्स के मार्गदर्शन में हम इसे और ऊंचाईयों पर ले जाना चाहते हैं। इस नये प्रयोग में हमारे सीनियर्स ने पूरी निष्ठा से सहयोग और मार्गदर्शन दिया है। उन्होंने मुख्य अतिथि जसबीर सिंघ छाबड़ा का खेल के प्रति सहयोग और समर्पण के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि जब मानसून ट्रॉफी कराने का विचार आया तो नगर पालिका में पूर्व सभापति और समाजसेवी जसबीर सिंघ छाबड़ा ने खिलाडिय़ों के हित में तत्काल नगद पुरस्कार देने और अपना समय भी देने पर सहमति दी। प्रतियोगिता में विजेता टीम को नगद पुरस्कार उन्हीं ने उनकी ओर से दिया और विजेता ट्राफी देने में भी आगे रहे। इस अवसर पर सीनियर खिलाड़ी दीपक जेम्स, अरुण राबर्ट, सर्वजीत सिंह सैनी, लायंस क्लब के अयूब खान सहित अनेक जूनियर और सीनियर खिलाड़ी मौजूद थे।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: