खेत से ट्रैक्टर निकालने पर मारपीट, काउंटर केस (Counter case) दर्ज

खेत से ट्रैक्टर निकालने पर मारपीट, काउंटर केस (Counter case) दर्ज

इटारसी। ग्राम नांदनेर में खेत से ट्रैक्टर निकालने के विवाद में दो परिवारों में विवाद के बाद मारपीट हो गयी। दोनों परिवार की ओर से मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने काउंटर केस दर्ज कर लिया है। दरअसल मारपीट की वजह खेत की फेंसिग खोलकर ट्रैक्टर निकालना बताया जा रहा है। मामले में दोनों पक्ष से लोग घायल हुए हैं।
पथरौटा थानांतर्गत (Pathrota Thana) आने वाले ग्राम नांदनेर निवासी लखनलाल धुर्वे (Lakhanlal Dhurvey)और सूरज मेहरा (suraj Mehra) के परिवार के लोगों के बीच मारपीट हुई। इनमें 45 वर्षीय लखनलाल धुर्वे ने शिकायत की है कि उसके खेत के बाजू से फेंसिंग है, जिसे हटाकर सूरज मेहरा ने ट्रैक्टर निकाला। जब इसका विरोध किया तो आरोपी सूरज मेहरा, सुभाष मेहरा, विष्णु मेहरा, मुन्नी बाई ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। सूरज मेहरा 29 वर्ष ने भी पथरौटा थाना पहुंचकर लखन धुर्वे, पवन और हरीराम के खिलाफ शिकायत की है। उसका आरोप है कि वह अपने खेत में बैल ले जा रहा था। इसी दौरान आरोपियों ने गाली गलौज कर मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में पुलिस ने काउंटर केस (Counter case) दर्ज किया है।

छूरा लेकर दहशत फैला रहा आरोपी गिरप्तार
सूरजगंज क्षेत्र (Suraj ganj) में धारदार हथिया के साथ एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुरानी इटारसी (old Itarsi)निवासी को धारदार हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी उस क्षेत्र में दहशत फैला रहा था।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुरानी इटारसी निवासी संतोष पिता शंकर लाल गोदरे (santosh Godre)30 वर्ष को पुलिस ने सूरजगंज चौराहे से गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी छुरा लेकर इस क्षेत्र से आने जाने वालों के बीच दहशत फैला रहा था। पुलिस ने छुरा जब्त कर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!