कैदी पॉजिटिव (Prisoner Corona Positive), केसला का स्टाफ होगा होम कोरेंटाइन

कैदी पॉजिटिव (Prisoner Corona Positive), केसला का स्टाफ होगा होम कोरेंटाइन

इटारसी। होशंगाबाद जेल में बंद एक कैदी (Prisoner) की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब केसला पुलिस (Kesla Police) के करीब आधा दर्जन अधिकारी-कर्मचारी होम कोरेन्टाइन हो रहे हैं। इस कैदी को करीब चार दिन पूर्व ही फरारी से लौटने पर केसला पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। जेल से उसका सेंपल जांच के लिए भेजा था, जो पॉजिटिव आया है।
केसला के चारटेकरा (Chaartekra) का रहने वाला यह कैदी पिछले करीब छह-सात वर्षों से फरार था। जब वह गांव वापस लौटा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। जो लोग उसे गांव से गिरफ्तार करके लाये, जो कोर्ट में पेश करने ले गये और विवेचक सब इंस्पेक्टर भी होम कोरेन्टाइन हो रहे हैं।

इटारसी में एक पॉजिटिव
कोविड-19 के पिछले दिनों भेजे गये सेंपल्स में से बीस की रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इसमें इटारसी के गांधीनगर (Gandhi Nagar) की एक महिला पॉजिटिव आयी है, शेष सेंपल की रिपोर्ट नेगेटिव रही है।
डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल के अधीक्षक डॉ. ए.के. शिवानी (Dr. Shyama Prasad Mukherjee, Superintendent of Government Hospital, Dr. AK Shivani) ने बताया कि शुक्रवार को केवल एक रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, जबकि ज्ञानोदय (Gyaanoday) में भर्ती इटारसी की एक महिला का दूसरा सेंपल भी पॉजिटिव ही आया है, महिला को अभी और कुछ दिन ज्ञानोदय में रहना होगा। इसके अलावा बीस सेंपल में से शेष सभी नेगेटिव हैं। इटारसी में गुरुवार को लिए तीन सेंपल की रिपोर्ट भी नेगेटिव आयी है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: