पत्रकारों के सहयोग से जिले को देंगे विकास की नई परिभाषा : कलेक्टर

पत्रकारों के सहयोग से जिले को देंगे विकास की नई परिभाषा : कलेक्टर

जिला पत्रकार संघ पदाधिकारियों एवं पत्रकारों ने नवागत कलेक्टर से की मुलाकात
इटारसी। होशंगाबाद जिले के नवागत कलेक्टर नीरज कुमार सिंह (Neeraj Kumar Singh) से होशंगाबाद जिला पत्रकार संघ के पदाधिकारियों ने आज सुबह मुलाकात की। वरिष्ठ पत्रकार एवं अध्यक्ष प्रमोद पगारे (Pramod Pagare), सचिव शिव भारद्वाज (Shiv Bhardwaj), वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल मिहानी (Anil Mihani), कोषाध्यक्ष राजेश दुबे (Rajesh Dubey) सहित अन्य पत्रकारों ने कलेक्टर श्री सिंह को बधाई प्रेषित की एवं जिले के विकास और संचालन संबंधी विभिन्न विषयों पर चर्चा की। कलेक्टर श्री सिंह ने सभी बिंदुओं पर सकारात्मक उत्तर देते हुए साथ मिलकर जिले के विकास की बात कही।
चर्चा के दौरान कलेक्टर सिंह ने परिचय देते हुए अपनी सफलता की कहानी बताई। उन्होंने सभी पत्रकार साथियों से भी व्यक्तिगत परिचय प्राप्त किया। होशंगाबाद जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष प्रमोद पगारे ने मध्यप्रदेश सरकार की धारणाधिकार योजना में कलेक्टर सिंह द्वारा जिले में आगमन के साथ ही प्रारंभ किये प्रयासों के लिए शहर की जनता की ओर से धन्यवाद दिया। पत्रकार साथियों ने जिले की धार्मिक, खनिज, भूगोल, राजनीति सहित अन्य विषयों पर विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की जिस पर कलेक्टर सिंह ने सकारात्मक उत्तर देते हुए सभी पत्रकार साथियों से सहयोग की मांग करते हुए कहा कि हम जिले के विकास और संचालन में सर्वस्व देने का प्रयास करेंगे।
संघ अध्यक्ष प्रमोद पगारे के आग्रह पर कलेक्टर सिंह ने जनसंपर्क अधिकारी रोमित उइके (Romit Uike) को जिले की समस्त जानकारियों की पुस्तक का प्रकाशन कराने के भी निर्देश दिये। इस अवसर पर पत्रकार अरविंद शर्मा, कन्हैया गोस्वामी, पुरषोत्तम झलिया, बीएल श्रीवास्तव, विनीत चौकसे, राहुल शरण, शैलेन्द्र पाली, भूपेंद्र विश्वकर्मा, गिरीश पटेल, अजय दुबे, बसंत चौहान, राहुल अग्रवाल आदि उपस्थित रहे। चर्चा के अंत में होशंगाबाद जिला पत्रकार संघ द्वारा पुष्पगुच्छ एवं स्मृति चिन्ह देकर कलेक्टर नीरज कुमार सिंह को जिले के विकास कार्यो के लिए बधाई दी।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!