सोमवार, जुलाई 1, 2024

LATEST NEWS

Train Info

सेवादल ने ग्राम भीलाखेड़ी में किया मासिक ध्वज वंदन

इटारसी। सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई (Lalji Desai) के निर्देश अनुसार पूरे भारतवर्ष में महीने के आखिरी रविवार को ध्वज वंदन और रवि मिलन का कार्यक्रम किया जाता है। इसी तारतम्य में मध्यप्रदेश सेवा दल प्रदेश (Madhya Pradesh Seva Dal) अध्यक्ष योगेश यादव (Yogesh Yadav) के निर्देश पर जिले के सिवनी मालवा (Seoni Malwa) विधानसभा में भी मासिक ध्वज वंदन का कार्यक्रम किया। मुख्य अतिथि के रूप में नवनियुक्त मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष गजानंद तिवारी (Gajanand Tiwari) उपस्थित रहे।

मासिक ध्वज वंदन में सिवनी मालवा विधानसभा के पूर्व सरपंच भीलाखेड़ी वरिष्ठ सेवादल एवं कांग्रेस के नेता लक्ष्मण सिंह सोलंकी ( Laxman Singh Solanki) ने ध्वज वंदन किया और सेवा दल की परंपरा अनुसार ध्वज गीत, राष्ट्रगीत, राष्ट्रगान के बाद सेवादल के नारों के साथ समापन किया। मुख्य अतिथि गजानंद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो जवाबदारी उन्हें सौंपी है, वह पूर्ण निष्ठा से जवाबदारी को निभाने की कोशिश करेंगे और सेवा दल की विचारधारा और रीति नीति के अनुसार यंग ब्रिगेड का एक ऐसा संगठन तैयार करेंगे जो सेवा दल के साथ पूरे भारतवर्ष में एक कीर्तिमान स्थापित करेगा।

ध्वज वंदन करने वाले दादा लक्ष्मण सिंह सोलंकी ने कहा कि सेवादल कांग्रेस का प्राचीन संगठन है और अब युवा जोश जिस और मुड़ जाते हैं सरकार भी उसी ओर मुड़ जाती है। बड़ी जवाबदारी अब युवाओं के कंधे पर है लेकिन उन्हें वरिष्ठ जनों का मार्गदर्शन लेकर चलना होगा। सेवादल के जिलाध्यक्ष जितेंद्र सोलंकी ने सभी का आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम में राजेंद्र सिंह सोलंकी, सुरेंद्र सिंह सोलंकी, शिवपाल सोलंकी, लल्लू भैया, विष्णु दादा, विनय सोलंकी, युवक कांग्रेस उपाध्यक्ष धर्मेंद्र सोलंकी, सूरज, अन्नू, निहाल, बिट्टी, दुर्गेश, विपिन सिंह, राम, तरुण, भानु, हरिओम यादव, अभय मालवीय, ओमप्रकाश अहिरवार, शुभम वालिया, विकास सिंह, प्रकाश शर्मा, विपिन वालिया, प्रशांत श्रीवास, श्रवण मालवीय, मोहित पटेल सहित कई पदाधिकारी उपस्थित रहे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

MP Tourism

error: Content is protected !!