नगर पालिका के कचरा वाहन चालक ने पुलिस में की अभद्रता की शिकायत

Rohit Nage

Municipality's garbage van driver complains to police about indecency

इटारसी। नगर पालिका के एक कचरा वाहन चालक ने पुरानी इटारसी (Old Itarsi) की दीवान गली में उसके साथ अभद्रता की शिकायत का एक आवेदन पुलिस थाने (Police Station) में अपने सफाई कर्मी साथियों के साथ दिया है। उसने कहा कि उससे गुड्डू दीवान (Guddu Diwan) ने वह काम कराना चाहा जो उसके कार्यक्षेत्र में नहीं आता। नहीं करने पर गाली गलौच की और अभद्रता करके कार्य में बाधा उत्पन्न की।

नगर पालिका के कचरा वाहन क्रमांक एमपी 05-एलए- 1685 का ड्रायवर नीरज कलोसिया (Neeraj Kalosia) पिता अनिल कलोसिया (Anil Kalosia), जॉटव मोहल्ला, इटारसी ने आवेदन में बताया कि वह नगर पालिका परिषद इटारसी (Municipal Council Itarsi) की गाड़ी नं. 04 का चालक है, आज 09 सितंबर 2024 को प्राप्त: 9 बजे लगभग अपने कचरा वाहन को लेकर वार्ड नं. 06, दीवान गली गया तो वहां पर अपने वाहन में कचरा भर रहा था, तभी वहां गुड्डू दीवान ने आकर मेरे साथ गाली गलौच की एवं अभद्रतापूर्वक व्यवहार किया।

मुझसे वह कार्य कराना चाहा जो मेरे कार्यक्षेत्र में नहीं आता है। मना करने पर उन्होंने मुझे गालियां दी तथा मझे मेरे कार्य करने में बाधा उत्पन्न करने लगे। नीरज ने आवेदन में पुलिस से उचित कार्रवाई का निवेदन किया है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!