अभियान : युवाओं ने निकाली 12 गांव में जागरुकता रैली

अभियान : युवाओं ने निकाली 12 गांव में जागरुकता रैली

इटारसी। नरवाई की आग और कोरोना की आंच से सावधानी के लिए चौरिया कुर्मी समाज के युवाओं ने बुधवार को जनजागरूकता रैली का आयोजन किया। यह रैली ग्राम रैसलपुर से प्रारंभ होकर ग्राम साकेत में संपन्न हुई।
वर्तमान समय में कोरोना बीमारी का खौफ जहां पूरे देश दुनिया में फैला हुआ है। वहीं आगामी कुछ समय बाद नरवाई की आग का खौफ भी किसानों के मन में अभी से घर करने लगा है। इन दोनों ही खौफ से किसानों व आमजनों को भयमुक्त करने के लिए चौरिया कुर्मी समाज के युवा सामाजक कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जनजागरुकता रैली का आयोजन किया, जिसका शुभारंभ ग्राम रैसलपुर के खेड़ापति मंदिर से हुआ। यहां कार्यक्रम संयोजक गोकूल पटेल सहित सभी युवाओं ने पूजा अर्चना कर पूरे गांव में भ्रमण कर ग्रामवासियों को कोरोना व नरवाई के प्रतिकूल प्रभाव से बचने विभिन्न उपायों से अवगत कराया।
ग्राम रैसलपुर में भ्रमण के पश्चात चौरिया कुर्मी समाज के अध्यक्ष राममोहन मलैय एवं कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशोर चौरे ने पीतांबर ध्वज लहराकर रैली अन्य गांवों के लिए प्रस्थापित किया। यह जनजागरण रैली ग्राम ब्यावरा, निटाया, चंद्रपुरा, निमसाडिय़ा, पांजरा, बड़ोदिया, जासलपुर एवं सोनासांवरी होते हुए ग्राम साकेत पहुंचकर संपन्न हुई। इस रैली में टीम लीडर गोकूल पटेल के साथ ही मनोज चौधरी, नवल पटेल, संजीव चौरे, रजनीश झलिया, राहुल चौरे, बसंत झलिया, लालू मलैया, सरपंच ब्रजेश चौधरी, निशांत चौधरी, सुनील चौधरी, विजय पटेल आदि ने अपनी अपनी अनुकरणीय भूमिका का निर्वहन किया।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: