ट्रेन से बैतूल की युवती लापता, सीसीटीवी फुटेज खंगाले

ट्रेन से बैतूल की युवती लापता, सीसीटीवी फुटेज खंगाले

इटारसी। बुधवार दोपहर 14623 पातालकोट एक्सप्रेस से लापता हुई भोपाल निवासी रेलकर्मी की पुत्री अमृता तिवारी का दूसरे दिन भी सुराग नहीं लगा। लापता युवती एमएससी की छात्रा है। रहस्यमय ढंग से लापता युवती के मामले में गुरुवार को एसआरपी राकेश कुमार सागर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान इटारसी पहुंचे। यहां टीआई बीएस चौहान एवं आरपीएफ टीआई देवेन्द्र कुमार ने परिजनों से पूछताछ की।
दरअसल युवती के पिता पहले भद्रावती में पदस्थ थे, बाद में वे रेलवे बुकिंग ऑफिस बैतूल आ गए। छात्रा बुधवार को बैतूल में अपने पिता के पास गई थी, वापसी में हबीबगंज जाने पातालकोट एक्सप्रेस के जनरल कोच में बैठी थी। परिजनों से छात्रा ने आखिरी बात दोपहर करीब 2 बजे बात की। उसने कहा कि कोच में एक लड़का उसे परेशान कर रहा है। बार-बार उसके साथ चलने और कुछ खाने का दबाव डाल रहा है। परिजनों ने पूछा कि कोच में और अन्य यात्री नहीं हैं क्या, तो उसने कहा इटारसी आ गया है, मैं दूसरे कोच में जा रही हूं। इसके बाद युवती से दोबारा संपर्क नहीं हुआ और मोबाइल स्विच ऑफ हो गया।
भोपाल स्टेशन पर जब परिजन पहुंचे तो युवती नहीं मिली, इसके बाद भोपाल जीआरपी और अफसरों को जानकारी दी, जिसके बाद हड़कंप मच गया। परिजनों की मौजूदगी में आरपीएफ ने सातों प्लेटफार्मो के सीसीटीव्ही फुटेज एवं पातालकोट की लोकेशन के फुटेज खंगालकर दिखा दिए, लेकिन किसी भी फुटेज में युवती नजर नहीं आ रही है। एसआरपी ने युवती का सुराग देने पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। पुलिस मोबाइल लोकेशन समेत अन्य आधुनिक संसाधनों की मदद से सुराग जुटाने में लगी हुई है। सूत्रों के अनुसार पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं, जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर युवती को बरामद करने का दावा अफसर कर रहे हैं।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
%d bloggers like this: