Breaking News

जुआ खेलते सात लोग गिरफ्तार

जुआ खेलते सात लोग गिरफ्तार

अवैध शराब जब्त
इटारसी।
सिटी पुलिस ने तालाब मोहल्ला खेड़ा से मुखबिर की सूचना पर चार लोगों को जुआ खेलते गिरफतार कर उनके खिलाफ 13 जुआ एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से तालाब मोहल्ला खेड़ा पर कुछ युवकों के जुआ खेलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपियों से ताश गड्डी और 5600 रुपए जब्त किए। आरोपी योगेन्द्र मेहतो, मुकेश यादव, रूपेश चौरे और संतोष यादव के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
इसी तरह से सूरजगंज एफसीआई के पीछे से पुलिस ने तीन जुआरी किशन पिता प्रभुदयाल, अतुल पिता सुरेश और बलराम पिता मि_ूलाल को जुआ खेलते गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से ताश गड्डी और 2480 रुपए जब्त किए हैं।

अवैध शराब जब्त
पथरोटा पुलिस ने शहर के समीप आर्डनेंस फैक्ट्री रोड पर ग्राम नागपुरकलॉ के दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से अवैध देसी शराब जब्त की है। जब्त शराब की कीमती ढाई हजार रुपए बतायी जा रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने ग्राम नागपुरकलॉ से जसवंत पिता शैतान सिंह राजपूत से देसी मदिरा के 18 पाव जब्त किए। जब्त शराब की कीमत 9 सौ रुपए बतायी जा रही है। इसी तरह से नागपुरकलॉ नयी बस्ती से मनोज पिता कन्छेदीलाल धुर्वे से 32 पाव देसी शराब जब्त की। इसकी कीमत 1600 रुपए बतायी जा रही है। दोनों युवकों के खिलाफ 34 (1) आबकारी एक्ट की कार्रवाई की है।

 

सट्टा लिखते गिरफ्तार किया
पुलिस ने ईरानी डेरा पत्ती बाजार से एक ईरानी को सट्टा लिखते गिरफ्तार कर उसके पास से पांच सौ रुपए और सट्टा पर्ची जब्त की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ईरानी डेरा निवासी राज अली पिता शमशाद अली 52 वर्ष द्वारा सट्टा लिखे जाने की सूचना थी। पुलिस ने मौके से उक्त आरोपी को गिरफ्तार किया है।

error: Content is protected !!