Breaking News

बेटा करता मारपीट, घर से निकल जाने को कहता

बेटा करता मारपीट, घर से निकल जाने को कहता

युवक को चाकू मारा
इटारसी।
प्यासा नगर निवासी एक बुजुर्ग महिला ने पुलिस को शिकायत की है कि उसका बेटा उससे मारपीट करता है और घर से निकल जाने को कहता है। पुलिस ने बेटे के खिलाफ 24 वरिष्ठ नागरिक देखभाल एवं कल्याण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
मिली जानकारी के अनुसार प्यासा नगर पुरानी इटारसी निवासी पनियाबाई पति भाऊसिंह साहू 53 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि उसको बेटा कैलाश पिता भाऊसिंह साहू उससे मारपीट करता है और घर से निकल जाने को कहता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

शराब के लिए पैसे न देने पर मारा
समीपस्थ ग्राम सिलारी में दो युवकों ने एक युवक से शराब के लिए पैसे न देने पर न सिर्फ मारपीट की बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस ने शिकायत पर दोनों युवकों पर प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार तवानगर थाना अंतर्गत ग्राम सिलारी में राजेश पिता रमेश मीना 35 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि आरोपी राकेश पिता महेश पथोरिया और गोलू पिता कृष्ण कुमार मीना ने उससे शराब पीने के लिए रुपए मांगे। उसके इनकार करने पर गालियां देकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है। इसी तरह से सिटी थाना अंतर्गत राज टाकीज के पीछे राजू पिता टाईटस धुर्वे 27 वर्ष के साथ बल्ला और राहुल नामक युवकों ने पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट की।

युवक को चाकू मारा
रेलवे स्टेशन के सामने बीती रात करीब साढ़े दस बजे एक युवक ने दूसरे युवक को धक्का देने की बात पर चाकू मार दिया और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन के सामने सौरभ कहार नामक युवक ने अभिषेक पिता तुलाराम चौरे 23 वर्ष निवासी 12 बंगला से धक्का देने की बात पर विवाद करते हुए गालियां दीं और चाकू से मारा। पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है।

अवैध देसी शराब जब्त
पथरोटा पुलिस ने दो युवकों से अलग-अलग गांवों से अवैध देसी शराब जब्त की है। पुलिस के अनुसार नागपुरकलॉ रोड 16 नंबर पुलिया मुरम खदान रोड से ललित कुमार उर्फ लालू पिता जमना प्रसाद उईके 26 वर्ष निवासी नागपुरकलॉ को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 27 पाव, 1350 रुपए कीमत की अवैध देसी शराब जब्त की है। इसी तरह से ग्राम कुबड़ाखेड़ी रोड बिजली आफिस के पास से नन्दू पिता महेश मतिया 21 वर्ष निवासी कुबड़ाखेड़ी से 23 पाव देसी मदिरा प्लेन जब्त की है। जब्त शराब की कीमत 1150 रुपए बतायी जा रही है।

error: Content is protected !!