Breaking News

शोरूम से ज्वेलरी उड़ाते दो महिलाएं पकड़ी

शोरूम से ज्वेलरी उड़ाते दो महिलाएं पकड़ी

इटारसी की है महिलाएं, भोपाल में कर रही थीं चोरी
इटारसी। भोपाल के एक ज्वेलरी शो रूम में ज्वेलरी उड़ाते इटारसी की दो महिलाएं पकड़ी गई हैं। ये दोनों ने पिछले तीन माह से चोरी कर रही हैं। इटारसी और होशंगाबाद की दोनों ठग महिला शुक्रवार को पुन: उसी दुकान पर चोरी के इरादे से पहुंची दोनों महिलाओं को देख शोरूम संचालक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी लगते ही पहुंचे निशातपुरा थाना प्रभारी ने तत्काल दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के लगभग साढ़े 3 लाख रुपए जेवर बरामद किए।
भोपाल निशातपुरा थाना क्षेत्र में संचालित हरिओम ज्वेलर्स के संचालक ने कुछ दिनों पूर्व थाने में शिकायत दर्ज कर दो महिलाओं पर चोरी का संदेह व्यक्त किया था। दुकान संचालक का कहना था पिछले चार पांच माह से दो महिलाएं उनकी दुकान पर ज्वेलरी खरीदने के बहाने आकर सोने चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर रही है। शिकायत के बाद 10 फरवरी को उनकी दुकान पर पहुंची दोनों महिलाओं ने पुन: वारदात को अंजाम देकर सोने चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया था। लेकिन इस बार दोनों महिलाओं सीसीटीव्ही फुटेज में कैद हो गई थी। फुटेज के आधार पर पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी, इसी दौरान शुक्रवार को पुन: दोनों महिलाएं उसी दुकान पर हाथ साफ करने पहुंची थी। फुटेज के आधार पर दोनों की पहचान कर शोरूम संचालक ने तत्काल इसकी सूचना निशातपुरा थाना प्रभारी चैनसिंह रघुवंशी को दी।
मामले की जानकारी लगते ही दलबल के साथ मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने मौके से न्यास कालोनी अंबेडकर नगर इटारसी निवासी कल्पना पति जावेद खान ओर होशंगाबाद ईदगाह निवासी 28 वर्षीय सपना पति कपिल कतिया को गिरफ्तार कर उनके पास से लगभग 10 तौला सोने के जेवरात बरामद किए, जिसकी कीमत लगभग साढ़े तीन लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है। दोनों से चोरी के अन्य मामलो के खुलासे की उम्मीद की जा रही है।

सिटी पुलिस करेगी पूछताछ
भोपाल ज्वेलरी शोरूम में चोरी के मामलों में गिरफ्तार की गई दोनों महिलाओं से पूछताछ के लिए सिटी पुलिस की टीम भेजी जाएगी। थाना प्रभारी रामस्नेह चौहान ने बताया कि शहर में भी इस प्रकार की वारदात हुई थी, जिसके फुटेज हमारे पास है। महिलाओं की शिनाख्त के लिए एक टीम भोपाल भेजी जाएगी।

error: Content is protected !!