बच्ची से छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज

अज्ञात युवक घर में घुसा
इटारसी। ग्राम रैसलपुर में पानी के नल के पास एक 12 वर्षीय बच्ची से छेड़छाड़ की शिकायत पर पुलिस ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी शिराज खान निवासी रैसलपुर ने नाबालिग को अश्लील इशारे किए, विरोध करने पर गाली दी, जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपी पर 294, 506, 509 भादवि, पास्को एक्ट 11/12, एससी/एसटी 3(1) (एस) 3(1) (डब्ल्यू) (2 दक) 3(2)(व्हीए) का प्रकरण पंजीबद्ध किया है। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

अज्ञात युवक घर में घुसा
मालवीयगंज में आज एक अज्ञात युवक ने एक घर में घुसकर एक वृद्ध महिला का मुंह दबाकर अपराध करने का प्रयास किया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार मालवीयगंज निवासी महिला पार्वती पति सुंदरलाल 76 वर्ष आज सुबह करीब 6:30 बजे अपने घर के किचन में थी। उसे घर में किसी अनजान के होने का संदेह होने पर बाहर आयी तो घर में छिपे एक 35-40 वर्ष के युवक ने उसका मुंह दबा दिया। इसी बीच महिला ने उससे छुड़ाने का प्रयास किया और पकड़ ढीली होने पर चिल्लाने की कोशिश की तो युवक दीवार फांदकर भाग निकला।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!