Breaking News

दहेज प्रताडऩा और जान से मारने की दी धमकी  

दहेज प्रताडऩा और जान से मारने की दी धमकी  
इटारसी।

नाला मोहल्ला निवासी एक महिला ने अपने पति सहित ससुराल पक्ष पर दहेज की मांग और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज करायी है। महिला का कहना है कि दहेज की मांग कर उसे प्रताडि़त किया जाता है।
पुलिस ने महिला परवीन बी पति शेख शहीद 24 वर्ष निवासी नाला मोहल्ला सहित शेख जावेद और मुमताज बी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कराया है।

अवैध शराब जब्त
एक अन्य मामले में पुलिस ने एक युवक को अवैध शराब का परिवहन करते गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार शुभम वेयर हाउस के पास से रूपेश पिता छोटेलाल राय 20 वर्ष निवासी पथरोटा को 50 पाव देसी मदिरा के साथ पकड़ा है। जब्त मदिरा की कीमत करीब ढाई हजार रुपए बतायी जा रही है।
इसी तरह से रामपुर थाना अंतर्गत मेन रोड दमदम से पुलिस ने पवन शिवहरे पिता रामजीलाल 28 वर्ष, निवासी पुराना बस स्टैंड जोरा मुरैना को अवैध रूप से 30 पाव देसी प्लेन मदिरा के साथ गिरफ्तार किया है। जब्त शराब की कीमत 15 सौ रुपए बतायी गई है। युवक वर्तमान में ग्राम रामपुर में रह रहा था। उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम की कार्रवाई की गई है।

जान से मारने की धमकी
साईंनाथ बेकरी क्षेत्र में रहने वाले प्रेमशंकर पिता रामगोपाल चौरे 30 वर्ष ने उसी क्षेत्र के विनोद और राहुल चौरे नामक युवकों के खिलाफ गालियां देने और जान से मारने की धमकी देरे की शिकायत दर्ज करायी है।  घटना उत्तरी बंगलिया की बतायी जा रही है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
error: Content is protected !!