Breaking News

अवैध रूप से गर्भपात कराने पर स्टाफ नर्स निलंबित, अवैध शराब जब्त

अवैध रूप से गर्भपात कराने पर स्टाफ नर्स निलंबित, अवैध शराब जब्त

होशंगाबाद। पुलिस अधीक्षक अरविंद सक्सेना के निर्देश एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश खाखा के मार्गदर्शन में चलाए जा रहे अवैध शराब के खिलाफ अभियान में आज बाबई पुलिस ने ग्राम बज्जरवाड़ा से एक अल्टो कार से बड़ी मात्रा में अवैध शराब की पेटियां जब्त की हैं। कार में 15 पेटी अवैध शराब रखी थी जो पुलिस ने जब्त कर ली है। मामले में राजेश सराठे नामक युवक को आरोपी बनाया है। उसके खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34 (2) के तहत कार्यवाही की गई है। पुलिस ने शराब की कीमत करीब 45 हजार रुपए होना बतायी है।

अवैध रूप से गर्भपात कराने पर स्टाफ नर्स निलंबित
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पीके चतुर्वेदी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सिवनीमालवा में पदस्थ स्टाफ नर्स श्रीमती कांता ठाकुर को अवैध रूप से गर्भपात कराने पर कलेक्टर प्रियंका दास के निर्देश पर निलंबित कर दिया है।
उल्लेखनीय है कि गर्भवती महिला रेखा प्रजापति पति राजेन्द्र प्रजापति ग्राम राजौरा जाट का अवैध रूप से गर्भपात कराने पर श्रीमती कांता ठाकुर को मप्र सिविल सेवा वर्गीकरण नियंत्रण तथा अपील नियम 1966 के उप नियम 9 के अंतर्गत तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।
उल्लेखनीय है कि गत दिवस अनुविभागीय अधिकारी सिवनीमालवा एवं खंड चिकित्सा अधिकारी तथा चिकित्सा दल द्वारा संयुक्त रूप से नियम विरूद्ध अवैध गर्भपात कराने के आरोप में स्टाफ नर्स श्रीमती कांता ठाकुर को पकड़ा था उक्त कार्यवाही इसी परिपेक्ष में की गई है।

error: Content is protected !!