खबरअपडेट : पुलिस कर्मी से मारपीट, निकाला जुलूस

होशंगाबाद। ग्वालटोली में शराब पकडऩे गए पुलिस कर्मी से मारपीट के आरोपियों का कोतवाली पुलिस ने बाजार में जुलूस निकाला। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हथकड़ी लगाकर बाजार से घटना स्थल तक लेकर गयी। इस दौरान एक आरोपी बार-बार बैठ रहा था तो उसे सख्ती से उठाकर पैदल चलाया गया। पुलिस इस दौरान मनमोहन यादव सहित दो अन्य आरोपियों को मुख्य मार्गों से घुमाते हुए घटनास्थल तक लेकर गयी। तीनों आरोपियों ने पुलिस कर्मी से मारपीट करके सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल किया था। पुलिस ने बदमाशों के बढ़ते हौसले तोडऩे के लिए उनका बीच बाजार से जुलूस निकाला।
गौरतलब है कि अवैध शराब की बिक्री की सूचना पर ग्वालटोली क्षेत्र में गए पुलिस टीम के आरक्षक मनमोहन अहिरवार के साथ शराब विक्रेताओं ने जमकर मारपीट की और सोशल मीडिया पर पुलिस कर्मी की पिटाई का वीडियो वायरल कर दिया था। शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपियों पर प्रकरण पंजीबद्ध करके उनको हिरासत में ले लिया है। वहीं घटना के वक्त मौके पर मौजूद होने के बावजूद अपने साथी पुलिस कर्मी के बचाव में नहीं आने वाले दो पुलिस कर्मियों को एसपी ने लाइन अटैच कर दिया है।
घटना बीती रात की है जब ग्वालटोली क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री होने की सूचना पर कोतवाली से तीन पुलिस कर्मी मनमोहन अहिरवार, दिनेश कटारे और रामकिशोर नर्रे बतायी गई जगह पर पहुंचे थे। इस दौरान शराब विक्रेताओं से उनका विवाह हो गया। मनमोहन यादव और उसके साथियों ने मनमोहन अहिरवार नामक पुलिस कर्मी को बुरी तरह मारकर लहूलुहान कर दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का पूरा वीडियो बनाया है जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

Sai Krishna1

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!