सीमेंट का बिजली का पोल टूटा

इटारसी। पिछले दिन जर्जर बिजली के खंभों का मुद्दा उठा कर चेताने की कोशिश की गई थी और आज ही बजरंगपुरा में एक जर्जर खंभा जमींदोज भी हो गया। वार्ड 22 में सीमेंट कांक्रीट का खंभा दो जगह से टूटकर सड़क पर जा गिरा। गनीमत रही कि यहां कोई जनहानि या बड़ा हादसा नहीं हुआ।
शहर में बिजली के क्षतिग्रस्त खंभों का महत्वपूर्ण मुद्दा शनिवार के अंक में हमने उठाकर जर्जर खंभों और बिजली विभाग की लापरवाही की पोल खोली थी। विद्युत विभाग के अधिकारी ने भी माना था कि कई खंभे क्षतिग्रस्त हैं और वे इनको बदलने का काम भी कर रहे हैं। वे खंभों को बदल पाते, इससे पहले ही एक खंभा गिर गया। राज टाकीज के पीछे बजरंगपुरा में उषा मेडिकल स्टोर वालों की लाइन में रात करीब 9 बजे बिजली का खंभा टूटकर गिर गया। उस वक्त इसमें लगे बिजली के तार में करंट दौड़ रहा था। सूचना पर बिजली विभाग ने सप्लाई तो बंद कर दी थी। लेकिन खंभा हटाने और तार निकालने की कार्यवाही सुबह की गई। यहां के लोगों को रात भर बिजली भी नहीं मिली और यहां का यातायात भी इस दौरान बंद रहा।

इनका कहना है…!
सीसीटीवी फुटेज से कार के चालक का पता लगा रहे हैं। अभी नंबर स्पष्ट नंबर नहीं दिख रहा है। जानकारी जुटायी जा रही है। वाहन मालिक से जुर्माना वसूला जाएगा।
डेलन पटेल, शहर प्रबंधक बिजली कंपनी

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: