एक और पॉजिटिव, तीन दर्जन हुई संख्या

एक और पॉजिटिव, तीन दर्जन हुई संख्या

इटारसी। शहर में कोरोना पॉजिटिव प्रकरणों की संख्या तीन दर्जन हो गयी है। आज शनिवार को जो रिपोर्ट प्राप्त हुई है, उसमें जीन मोहल्ला का एक सात वर्षीय बच्चा भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जबकि 16 रिपोर्ट नेगेटिव आयी हैं। पॉजिटिव आये बच्चे को कोविड केयर सेंटर इटारसी में उपचार के लिए भर्ती कराया जा रहा है। बताया जाता है कि करीब तीन दिन पूर्व इसके दादा को भी पॉजिटिव मिलने पर जिला अस्पताल से भोपाल रेफर किया गया था।
शनिवार को एक और पॉजिटिव मिलने पर संख्या तीन दर्जन हो गयी है। 36 का आंकड़ा पहुंचने के बाद बालक को इटारसी अस्पताल में उपचार दिये जाने के लिए भर्ती कराया जा रहा है। शहर में कोरोना पॉजिटिव और अब तक की प्रगति के आंकड़ों पर नजर दौड़ाई जाए तो 8 कंटेन्मेंट एरिया में हाजी मंजिल से कुल 16, जीन मोहल्ला से आज का पॉजिटिव मिलाकर 12, नाला मोहल्ला 2, जाटव मोहल्ला 1, गांधीनगर 1, देशबंधुपुरा 2, सुदामा नगर पीपल मोहल्ला 1 और ग्राम मलोथर से 1 पॉजिटिव प्रकरण मिले हैं।
प्राप्त आंकड़ों के अनुसार तीन मरीजों की मौत हो चुकी है और कोविड केयर सेंटर इटारसी में आज का मिलाकर कुल 12 मरीज भर्ती हैं। भोपाल के चिरायु अस्पताल में कुल दो मरीज भर्ती हैं। 19 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर होम क्वारेन्टाइन में हैं।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!