आज तीन डिस्चार्ज, कुल 5 एक्टिव केस बचे

आज तीन डिस्चार्ज, कुल 5 एक्टिव केस बचे

अब भोपाल से केवल 22 रिपोर्ट आना शेष
इटारसी। आज फिर कोरोना को लेकर अच्छी खबर है। कोविड केयर सेंटर पवारखेड़ा में भर्ती छह में से 3 मरीजों का आज डिस्चार्ज किया गया। कोविड केयर सेंटर में भर्ती 3 मरीजों की रिपोर्ट नेगिटिव आने पर डिचार्ज किया है। तीनों हाजी मोहल्ला क्षेत्र के रहने वाले हैं। सिविल अस्पताल इटारसी में इनके एक्सरे होने के बाद इनको घर भेजा गया।

पवारखेड़ा में 3 मरीज भर्ती
अब कोविड केयर सेंटर पवारखेड़ा में कुल 3 मरीज भर्ती हैं। एक मरीज भोपाल में और एक इटारसी में भर्ती है। भोपाल में 20 में से 19 ठीक होकर घर लौट चुके हैं जबकि पवारखेड़ा से बीती रात दो मरीजों को और आज 3 को डिस्चार्ज किया। अब तक यहां 6 मरीजों का उपचार चल रहा था। चार अन्य पॉजिटिव में से भोपाल में उपचार के दौरान तीन मरीजों की मृत्यु हो चुकी है और एक मरीज वहां से डिस्चार्ज हो चुका है।

कुल 22 रिपोर्ट आना शेष
होशंगाबाद जिले से भेजी गयी कोविड-19 की केवल 18 रिपोर्ट भोपाल से आना शेष है। जबकि 4 सेंपल आज लिये गये हैं। डॉ. जैसानी ने बताया कि सारी रिपोर्ट आ गयी हैं, केवल पूर्व की 18 और आज के 4 सेंपल रिपोर्ट आना शेष है। जिले से कुल 581 सेंपल एकत्र किये हैं जिसमें से 555 रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी हैं। आज के बुलेटिन को देखें तो दस रिपोर्ट नेगेटिव आयी हैं। अब तक कुल 513 रिपोर्ट नेगेटिव आयी हैं और 33 पॉजिटिव।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: