कोरोना मरीजो से खिलवाड़ कर रही सरकार : पटेल

कोरोना मरीजो से खिलवाड़ कर रही सरकार : पटेल

इटारसी। राज्यसभा सांसद एवं पिछड़ा वर्ग कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजमणि पटेल ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि कोरोना संक्रमण के दौरान प्रदेश के अस्पतालों में आम मरीजों की जान और स्वास्थ्य से खिलवाड़ किया जा रहा है। प्रदेश में एम्स और हमीदिया जैसे अस्पताल होने के बाद भी निजी चिरायु अस्पताल में संक्रमण के मरीजों को उपचार हेतु रखा जा रहा है, जो प्रदेश सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था की कलई खोलता है। साथ ही भ्रष्टाचार की ओर इशारा करता है। इन अनियमितताओं के मामलों को प्राथमिकता से राज्यसभा मे उठाया जाएगा।
रविवार को श्री पटेल ने जूम एप के माध्यम से पिछड़ा वर्ग कांग्रेस की कार्यसमिति की बैठक में कहा कि प्रदेश में लॉक डाउन दौरान जब स्कूल लगे ही नहीं तो स्कूलों द्वारा शिक्षण शुल्क लेना पालकों को लूटने जैसा है। वहीं बिजली बिलों में बेतहाशा वृद्धि की गई है, जो आम जनता से संक्रमण काल में बड़ी लूट है। कांग्रेस की मांग है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह लॉक डाउन की अवधि मं आम जनता को राहत देते हुए शिक्षण शुल्क एवं बिजली बिलों को तत्काल पूर्ण रूप से माफ करने के आदेश जारी करे। प्रदेश सरकार परेशान मजदूरों को मनरेगा के माध्यम से तत्काल रोजगार उपलब्ध कराए। वहीं किसानों को बिना परेशान किये फसल की तय कीमत तत्काल दी जाए। उन्होंने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को भी इस ओर ध्यानाकर्षण के लिए पत्र लिखा है।
मीटिंग में प्रदेश सचिव पवन पटेल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोहन झालिया, प्रदेश प्रवक्ता शैलेन्द्र पाली ने भी हिस्सा लिया। सभी ने लॉक डाउन में आम जनता को हो रही परेशानी और प्रदेश सरकार द्वारा सिर्फ घोषणाएं किये जाने पर विरोध जताया।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: