नर्मदा स्नान करने आए छह लोग डूबे

नर्मदा स्नान करने आए छह लोग डूबे

दो को बचाया, दो के शव मिले, दो की तलाश जारी
होशंगाबा। गंगा दशहरा पर नर्मदा स्नान करने समीप के ग्राम रायपुर से आए एक ही परिवार के छह लोग डूब गये। नर्मदा स्नान करने एक ही परिवार के छह लोग आए थे, घटना फोरलेन के पुल के पास की बतायी जा रही है। घटना के दौरान फोरलेन का काम कर रहे मजदूरों ने मदद के लिए दौड़ लगायी और बचाव कार्य किया।


मिली जानकारी के अनुसार रायपुर गांव के चंद्रौल परिवार के सिद्धि पिता नरेश चंद्रौल 10 वर्ष, निर्मेश पिता दिनेश चंद्रौल 20, वैशाली पिता महेश चंद्रौल 24, आयुष पिता उमेश चंद्रौल 19 वर्ष और आदि पिता अमित गौर 12 वर्ष नर्मदा स्नान करने ग्राम घनाबड़ के पास नर्मदा तट पर पहुंचे थे। ये लोग नहाते वक्त गहरे पानी में चले गये और वहीं डूब गये। तहसीलदार ग्रामीण शैलेन्द्र कुमार बड़ोनिया ने बताया कि वैशाली और एक अन्य युवक को सकुशल निकाल लिया है, शेष चार में से दो सिद्धि और निर्मेश के शव मिल गये हैं, दो आदि और आयुष की तलाश की जा रही है। घटना की सूचना पर डीआईजी अरविंद सक्सेना, तहसीलदार शैलेन्द्र कुमार बड़ोनिया सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये थे। अभी दो लोगों की तलाश की जा रही है।
होमगार्ड के कमांडेंट रामकृपाल सिंह चौहान ने बताया कि टोटल छह लोग थे, जिनमें से एक युवक और एक युवती को पहले ही बचा लिया गया था। दो की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना में कुल चार लोगों की मौत हुई है।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: