मोहित मित्रा ने फिर किया भोपाल का नाम रोशन

मोहित मित्रा ने फिर किया भोपाल का नाम रोशन

भोपाल। लेकसिटी (Lakecity) के प्रतिभावान मॉडल (Model) मोहित मित्रा (Mohit Mitra) ने एक बार फिर अपनी प्रतिभा से शहर को गौरवान्वित किया है। मोहित गुजरात (Gujarat) में आयोजित मिस्टर इंडियन बॉलीवुड क्राउन 2021 (Mr. Indian Bollywood Crown 2021) के विजेता बने हैं। साल 2021 में यह इनकी दूसरी बहुत बड़ी सफलता है।
इस फैशन शो (Fashion Show) में बॉलीवुड (Bollywood) की जानी मानी हस्ती अनुराधा शर्मा (Anuradha Sharma) (कुमकुम भाग्य सीरियल फेम) उपस्थित रहीं। मोहित मित्रा मिस्टर इंडिया (Mr. India)  बने, वहीं ऋचा चैत्री (Richa Chaitri) ब्रांड एम्बेसडर ऑफ असम बनी हैं। साथ ही मिसेस केटेगरी में असम की नीतू चक्रवर्ती दास (Neetu Chakraborty Das) मिसेस इंडियन बॉलीवुड क्राउन का खिताब प्राप्त किया, बप्पन सरकार (Bappan Sarkar) ने फस्र्ट रनर अप का टाइटल प्राप्त किया।
इस प्रतियोगिता में देशभर से आये 70 मॉडल्स ने भाग लिया था जिसमें मिस्टर इंडिया एवं विनर का टाइटल मोहित को मिला। अपने खूबसूरत अंदाज़ से प्रश्नों का उत्तर देकर जज का एवं पूरी जनता को अपनी और आकर्षित करके मुकाम हासिल किया। यह राजधानी और झीलों की इस नगरी भोपाल (Bhopal) के लिए गर्व की बात है कि एक कम उम्र का लड़का एक ही साल में उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) एवं गुजरात (Gujarat) में इंडिया का टाइटल लेकर आया है। इसके साथ ही एल्बम सांग (Album Song) का कॉन्ट्रैक्ट (Contract) और एक बॉलीवुड मूवी (Bollywood Movie) का भी कॉन्ट्रेक्ट प्राप्त हुआ।

 


CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: