तलवार से हुए हमले में घायल राजू ने वेंटीलेटर पर दम तोड़ा

तलवार से हुए हमले में घायल राजू ने वेंटीलेटर पर दम तोड़ा

इटारसी। सोनासांवरी नाका (Sonasawari Naka) निवासी राजू उर्फ राजेन्द्र चौरे पिता मुरारी चौरे ने उस पर हुए प्राणघातक हमले के दो दिन बाद उपचार के दौरान अस्पताल (Hospital) में मौत से संघर्ष करते हुए आखिरकार हार मान ली। प्राणघातक हमले के बाद 2 दिन तक वे आईसीयू (ICU) में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करते रहे। आज सोमवार को उन्होंने अंतिम सांसें ली।
उल्लेखनीय है कि जीजा-साले के आपसी विवाद में राजू पर उसके ही जीजा संदीप चौरे ने तलवार से सिर पर वार कर दिया था। उसका उपचार यहां एक निजी चिकित्सालय में चल रहा था। राजू की पत्नी मीना चौरे उम्र 40 साल निवासी सोनासांवरी नाका इटारसी(Itarsi) ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि संदीप चौरे एवं उसके साथी ने उसके पति पर तलवार से प्राणघातक हमला किया है। घटना 20 मई की रात 11:30 बजे की बतायी जा रही है।
बताया जाता है कि राजू बिल्डिंग मटेरियल (Building Material) का काम करता था। 20 मई की रात वह दुकान से घर आया और खाना खाकर घर के बाहर टहल रहा था कि संदीप चौरे ने एक अन्य के साथ उसके पति पर तलवार से हमला कर दिया। उसकी उंगली में भी धारदार हथियार के वार की चोट थी। परिजनों ने उसे तत्काल अस्पताल (Hospital) पहुंचाया। दो दिन तक वेंटीलेटर (Ventilator) में रहने के बाद आखिरकार राजू ने आज सुबह दम तोड़ दिया।




CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!