तीर्थयात्रा पर अयोध्या जाना चाहते हैं तो 31 तक करना होगा आवेदन

तीर्थयात्रा पर अयोध्या जाना चाहते हैं तो 31 तक करना होगा आवेदन

यात्रा 11 फरवरी से, जिले को मिला 325 तीर्थयात्रियों का लक्ष्य
नर्मदापुरम।
मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत यदि अयोध्या यात्रा करने का विचार है तो 31 जनवरी तक आवेदन करना होगा। यात्रा 11 फरवरी को प्रारंभ होगी और यात्रा का समापन 14 फरवरी को होगा। अयोध्या तीर्थयात्रा के लिए आवेदन 31 जनवरी तक आमंत्रित किये गये हैं। जिले को अयोध्या तीर्थयात्रा के लिए 325 तीर्थयात्रियों का लक्ष्य प्राप्त हुआ है।

उप संचालक सामाजिक न्याय एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण तथा नोडल अधिकारी तीर्थयात्रा नर्मदापुरम फरहीन खान ने जिले के समस्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत, समस्त मुख्य नगर पालिका अधिकारी, नगर पंचायत, साडा केंट पचमढ़ी को निर्देशित किया है कि वे अपने क्षेत्र में योजना का व्यापक स्तर पर प्रचार-प्रसार करे, प्रत्येक तीर्थ यात्रियों से आवेदन के साथ यह प्रमाण पत्र प्राप्त करे कि उनके द्वारा योजनांतर्गत प्रथम बार आवेदन किया जा रहा है।

प्राप्त आवेदन पत्रों का परीक्षण कर यह सुनिश्चित किया जाए कि उनके द्वारा योजनांतर्गत प्रथमबार ही यात्रा के लिए आवेदन किया है। उक्त आधार पर प्राप्त आवेदन पत्रों की जानकारी 31 जनवरी 2023 तक कार्यालय उप संचालक सामाजिक न्याय नर्मदापुरम को भेजना सुनिश्चित करें।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!