ये जानना जरूरी है : मतगणना दिवस 3 दिसंबर पर ऐसी रहेगी ट्रैफिक व्यवस्था

ये जानना जरूरी है : मतगणना दिवस 3 दिसंबर पर ऐसी रहेगी ट्रैफिक व्यवस्था

नर्मदापुरम। विधानसभा निर्वाचन के तहत 3 दिसंबर को संभागीय आईटीआई नर्मदापुरम (Divisional ITI Narmadapuram) में मतगणना की जाएगी। एसडीओपी नर्मदापुरम पराग सैनी (SDOP Narmadapuram Parag Saini) ने बताया कि मतगणना के दृष्टिगत आवश्यक व्यवस्थाओं के लिए ट्रैफिक प्लान (Traffic Plan) बनाया गया है, जिसमें मीनाक्षी चौक (Meenakshi Chowk) और दूसरी ओर डबल फाटक से बाहरी वाहनों का प्रवेश निषेध किया है।

वाहन हरियाली से हाउसिंग बोर्ड (Housing Board) से जेल तिराहा तरफ से परिवर्तन मार्ग से जाएंगे। मतगणना स्थल पर बिना पास के किसी को भी प्रवेश नही दिया जाएगा। केवल प्रत्याशी, निर्वाचन अभिकर्ता, गणना अभिकत्र्ता, शासकीय अधिकारी कर्मचारी और मीडिया वैध प्राधिकार पत्र के साथ हरियाली और जेल तिराहे (Jail Tiraha) तरफ से प्रवेश कर सकेंगे। इसके बाद मतगणना स्थल पर प्रत्याशी, निर्वाचन अभिकर्ता, गणना अभिकर्ता मुख्य सड़क पर स्थित गेट नंबर-3 से प्रवेश करेंगे।

इसी प्रकार शासकीय अधिकारी कर्मचारी गेट नंबर 4 से प्रवेश करेंगे। पहचान पत्र के साथ मीडियाकर्मी भी गेट नंबर-4 से ही प्रवेश करेंगे। श्री सैनी ने बताया कि निर्माण अधीन हॉस्पिटल में प्रत्याशी, निर्वाचन अभिकर्ता एवं मतगणना अभिकर्ता की पार्किंग व्यवस्था रहेगी और जेल तिराहे तरफ से पार्किंग मैरिज गार्डन में रहेगी। वहीं गेट नंबर 4 से प्रवेश पश्चात आईटीआई स्थित मैदान में शासकीय अधिकारी कर्मचारी और मीडिया की पार्किंग व्यवस्था रहेगी।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!