राठी शुरू करने संचालकों को लिखी पाती

राठी शुरू करने संचालकों को लिखी पाती

इटारसी। वरिष्ठ पत्रकार और समाजसेवी मुकेश गांधी (Mukesh Gandhi) ने श्री गंगाधर बंशीलाल राठी चेरिटेबल ट्रस्ट (Shri Gangadhar Banshilal Rathi Charitable Trust) के संचालकों को राठी अस्पताल (Rathi Hospital) पुन: शुरु करने के लिए खुली पाती लिखी है।चैन्नई (Chennai) में रहने वाले नवल राठी (Naval Rathi), अशोक राठी (Ashok Rathi) को लिखी पाती में मुकेश गांधी ने लिखा है कि कोरोना (Corona) महामारी के संकट के दौरान जब स्वास्थ्य सुविधाओं की स्थिति सोचनीय थी, मैंने आपके प्रतिष्ठित परिवार द्वारा इटारसी (Itarsi) में स्थापित किए गए राठी चैरिटेबल हॉस्पिटल को पुन: आरंभ करने हेतु सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से आग्रह किया था।
उस समय आपने कहा था कि आप लोग इस दिशा में कुछ समय से प्रयास कर रहे हैं और कुछ व्यावहारिक कठिनाइयां हैं, उन्हें शीघ्र दूर कर पुन- इटारसी के नगर लोगों के लिए आवश्यक सुविधाओं के साथ जन सहयोग से अस्पताल प्रारंभ करेंगे। संभवत अब तक व्यावहारिक कठिनाइयां अब दूर हो गई होंगी।
अभी तक इटारसी के सरकारी अस्पताल की ओपीडी राठी अस्पताल के भवन में संचालित हो रही थी, ओपीडी (OPD) अब नये भवन में शिफ्ट हो गई है,यह एक बड़ी बाधा थी जो दूर हो गई है। अब तो अस्पताल का संचालन शुरू किया जा सकता है। श्री गांधी ने आग्रह किया है कि मानव सेवा के इस महत्वपूर्ण केंद्र को नगर हित में आप पुन: शुरू करने का प्रयास करें। यदि अब भी कोई व्यवहारिक कठिनाई है तो उसे इटारसी की जनता के सामने रखें, यदि जन सहयोग और जनप्रतिनिधियों के सहयोग से उनको दूर किया जा सकता है तो हम सब मिलकर इसका प्रयास कर सकते हैं।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!