प्रबंधन गुरु विजय शंकर मेहता मिले विधायक डॉ. शर्मा से

प्रबंधन गुरु विजय शंकर मेहता मिले विधायक डॉ. शर्मा से

इटारसी। प्रबंधन गुरु पंडित विजयशंकर मेहता (Management Guru Pandit Vijayshankar Mehta) ने अपने कथा कार्यक्रम के समापन के बाद यहां विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा (MLA Dr. Sitasaran Sharma) के निवास पर पहुंचकर उनसे भेंट की। इस अवसर पर डॉ. शर्मा की धर्मपत्नी श्रीमती कल्पना शर्मा (Smt. Kalpana Sharma) और पत्रकार प्रमोद पगारे (Journalist Pramod Pagare) भी उपस्थित थे।
अपने निवास पर पहुंचने पर शर्मा दंपत्ति ने श्री मेहता का पारंपरिक रूप से धार्मिक तरीके से स्वागत किया। करीब 45 मिनट तक उनके साथ अध्यात्म, धर्म, परिवार, सेवा प्रकल्प एवं अन्य मुद्दों पर गंभीरता से चिंतन हुआ। श्री मेहता ने मार्च 2023 की रामकथा के लिए डॉ शर्मा दंपत्ति को ऋषिकेश आमंत्रित किया है, जिसकी स्वीकृति डॉ शर्मा ने दे दी है।
श्री मेहता डॉ शर्मा के 60 वर्ष पूर्ण होने पर इटारसी में षष्टिपूर्ति कार्यक्रम में आए थे। इस समय इटारसी (Itarsi) में चल रही श्रीमद्भागवत कथा (Shrimad Bhagwat Katha) के बाद रविवार को ही डॉ शर्मा ने पं. मेहता से मुलाकात की थी और अपने निवास पर आने का निमंत्रण दिया था जिसे श्री विजय शंकर मेहता ने सहर्ष स्वीकार किया था। सोमवार को कथा समाप्ति के पश्चात पंडित मेहता शर्मा परिवार में आए।

Royal
CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!