गुरूवार, मई 30, 2024

LATEST NEWS

Related Posts

सभी डिपो की ज्वलंत समस्याओं का ज्ञापन एसएस को सौंपा

इटारसी। वेस्ट सेंट्रल रेलवे (West Central Railway) एम्प्लॉय यूनियन मुख्य शाखा इटारसी ने इटारसी की मुख्य शाखा के अंतर्गत आने वाले सभी डिपो की ज्वलंत समस्याओं के लिए मंडल रेल प्रबंधक (Divisional Railway Manager) के नाम ज्ञापन सौंपा।

उल्लेखनीय है कि आज मंडल उपाध्यक्ष जावेद खान (Divisional Vice President Javed Khan) की अध्यक्षता में प्लेटफार्म 1 लॉबी के सामने धरने का आयोजन किया था जिसमें मंडल कार्यकारी अध्यक्ष आरके यादव, टीआरएस अध्यक्ष राजू यादव, महामंत्री प्रीतम तिवारी, दीपक कुमार, तोसिफ खान, इंजीनियरिंग शाखा के सचिव एमके अग्रवाल, युवा मंडल अध्यक्ष तरुण शुक्ला, आकाश यादव, मुख्य शाखा के सचिव गोलू मैना, अभिमन्यु सिंह, शरीफ खान, संदीप दुबे, रामबाबू, दिगंबर बड़े एवं सैकड़ों की संख्या में रनिंग स्टाफ के रेलवे कर्मचारी मौजूद थे। विगत 16 अगस्त से प्रारंभ होकर विभिन्न समस्याओं के निराकरण के लिए यह धरना निरंतर चल रहा था जिसका आज समापन किया।

प्रवक्ता प्रीतम तिवारी ने बताया कि प्रशासन ने सभी समस्याओं को हल करने का आश्वासन दिया है। न्यू यार्ड डीजल शेड से इटारसी पहुंच मार्ग की हालत बहुत जर्जर है, यूनियन जल्दी सहायक मंडल अभियंता (Assistant Divisional Engineer) का घेराव कर रोड बनाने आंदोलन करेगी। कार्यकारी अध्यक्ष आरके यादव ने कहा कि पीएसएसएस और बीड रनिंग रूम में काफी समस्याएं हैं जिनका निदान नहीं हो पा रहा हैं।

अध्यक्षता कर रहे जावेद खान ने कहा कि आने वाला समय युवाओं का है एवं युवाओं को आगे आना होगा। टीआरएस शाखा के अध्यक्ष राजू यादव ने अस्पताल, सीएंडडब्ल्यू की एवं अन्य समस्याओं को आईओडब्ल्यू न्यूयार्ड की समस्याओं, रेलवे कॉलोनी के मकानों की जर्जर हालत, रेलवे कॉलोनी में सफाई न होने की समस्या बतायी। सभा का समापन दीपक कुमार ने किया। स्टेशन लॉबी प्लेटफार्म 1 से सैकड़ों की संख्या में रेलवे कर्मचारी रैली के रूप में स्टेशन प्रबंधक कार्यालय में पहुंचकर स्टेशन प्रबंधक डीएस चौहान को ज्ञापन सौंपा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

TECHNOLOGY

error: Content is protected !!