नर्मदा (Narmada)गौ सत्याग्रह के समर्थन में ज्ञापन सौंपा

नर्मदा (Narmada)गौ सत्याग्रह के समर्थन में ज्ञापन सौंपा

होशंगाबाद। समर्थ नर्मदा गौ सत्याग्रह के समर्थन में होशंगाबाद (Hoshangabad)जिले के सभी धार्मिक, सामाजिक, साहित्यिक, शैक्षिक संगठनों के पदाधिकारियों सहित हज़ारों नर्मदा भक्तों ने नर्मदा मिशन (Narmada Mission) के साथ मुख्यमंत्री (Chief Minister) के नाम कलेक्टर (Collector)को ज्ञापन दिया।
संस्था के सदस्य वैभव सोलंकी (Vaibhav Solanki)ने बताया कि मां नर्मदा को बचाने समर्थ सद्गुरु भैयाजी सरकार (Bhaiya ji Sarkar)द्वारा पिछले 61 दिनों से अन्न आहार त्याग कर नर्मदा और गौमाता के संरक्षण संवर्धन के लिये अनशन किया जा रहा है। समर्थ सद्गुरु श्री भैयाजी सरकार की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें आईसीयू (ICU)में एडमिट (admit)किया है। जैसे ही ये खबर होशंगाबाद के सभी नर्मदा भक्तों तक पहुुंची शासन प्रशासन के उदासीन रवैये को देखकर सभी नर्मदा गौ भक्त एकत्र हुए और अपनी आवाज़ मुख्यमंत्री तक पहुंचाने एकमत हुए।
इस तारतम्य में होशंगाबाद जिले के पदाधिकारियों सहित हज़ारों नर्मदा भक्तों ने एकत्र होकर आज समर्थ नर्मदा गौ सत्याग्रह के समर्थन में नर्मदा मिशन के साथ कलेक्टर को ज्ञापन सौपा। यदि जल्दी ही प्रशासन द्वारा कोई निर्णय नहीं लिया तो यह सत्याग्रह जनांदोलन के रूप में राष्ट्रव्यापी वृहत स्तर पर होगा।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW