अब आतंक का राज नहीं चलने वाला : विधायक डॉ. शर्मा

अब आतंक का राज नहीं चलने वाला : विधायक डॉ. शर्मा

– विधायक ने किया वार्ड 12 में भाजपा प्रत्याशी के कार्यालय का उद्घाटन
इटारसी। नगर पालिका परिषद (Municipal Council) के चुनाव में वार्ड 12 से भारतीय जनता पार्टी ( Bharatiya Janata Party) के प्रत्याशी मनजीत कलोसिया के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन आज विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा (MLA Dr. Sitasaran Sharma) ने मुख्य मार्ग पर स्थित हनुमान मंदिर (Hanuman Mandir) के पास किया। इस अवसर पर उन्होंने सभा को भी संबोधित किया। डॉ. शर्मा ने रामदरबार (Ramdarbar) की पूजा अर्चना करके कार्यालय का शुभारंभ किया।
इस अवसर पर वरिष्ठ नेता विश्वनाथ सिंघल, भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजू बकोरिया, भाजपा पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष जयकिशोर चौधरी, सांसद प्रतिनिधि राजा तिवारी, वरिष्ठ नेता प्रमोद पगारे, दीपक अग्रवाल, कल्पेश अग्रवाल, यज्ञदत्त गौर, जिला महामंत्री मुकेश मैना, भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष जोगिन्दर सिंह, राकेश जाधव, हरप्रीत सिंघ छाबड़ा, भरत वर्मा, पूर्व मंडल अध्यक्ष डॉ. नीरज जैन, वार्ड 11 के प्रत्याशी अमित विश्वास, भाजपा महिला मोर्चा से अध्यक्ष श्रीमती जागृति भदौरिया, विधि पचौरी, अभिषेक तिवारी, कैलाश रैकवार, रोहित वेषकर, वार्ड से केपी मेहरा, मूलचंद कदम, सहित अनेक पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

खत्म होगा आतंक का राज

विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि अब आतंक का राज नहीं चलने वाला है। वार्ड के लोगों को किसी से भी डरने की आवश्यकता नहीं है। भाजपा ने एक ऐसे कार्यकर्ता को टिकट दी है, जो जमीन से जुड़ा है, आपके सुख-दुख में आपके साथ हमेशा खड़ा रहा है और आगे भी खड़ा रहेगा। अब विकास के साथ व्यवहार और विनम्रता भी चलेगी, पार्षद आपसे डरेगा, किसी को डरायेगा नहीं। भाजपा ने शहर में अनेक विकास कार्य किये हैं, यहीं नई गरीबी लाइन (New Garibi lane) में अंडरब्रिज (Underbridge) बना, जो नेशनल हाईवे (National Highway) से सीधा जुड़ा है, जिससे आवागमन सुलभ हुआ और इस क्षेत्र में विकास के रास्ते खुलेंगे। कांग्रेस ने कभी विकास की आवधारणा ही नहीं सोची थी। हम शहर शहर का विकास, बच्चों को शिक्षा की ओर ले जाएंगे और शिक्षा से ही संपन्नता आती है। हमने विकास किया, उन्होंने विनाश किया। हमने गरीबों को पैसे देकर रोजगार से जोड़ा, उन्होंने चौपाटी (Chowpatty) तोड़कर गरीबों को बेरोजगार किया, यही फर्क है, उनमें और हममे। आप मनजीत कलोसिया को आशीर्वाद दीजिए, विकास की जिम्मेदारी मैं लेता हूं।
भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष जयकिशोर चौधरी ने याद दिलाया कि कोरोनाकाल में मनजीत कलोसिया ने जरूरतमंदों के लिए कितनी मदद की, दिन हो या रात, लगातार राशन, दवाएं और अन्य जरूरत की चीजें पहुंचाकर सेवा की है, जबकि अब तक इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले पार्षद घर में बैठे रहे। जो रोड, बिजली, पानी और नाली बनाकर विकास करने का दावा करते हैं, उनसे पूछिए कि यह विकास किस पैसे से हुआ। विगत बीस वर्षों से भाजपा की सरकार प्रदेश में है, उसने पैसे भेजे और उसी पैसे से विकास हुआ है।
प्रत्याशी मनजीत कलोसिया ने भरोसा दिलाया कि वार्ड के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। इसके साथ ही वार्ड के किसी निवासी को कभी भी जरूरत पड़ी, उनको आज के पार्षद के घर जैसे दो घंटे इंतजार नहीं करना पड़ेगा। पूजा-पाठ मैं भी करता हूं, लेकिन आपके एक फोन से आपके सामने हाजिर हो जाऊंगा। सभा को पूर्व सभापति राकेश जाधव और हरप्रीत छाबड़ा ने भी संबोधित किया। संचालन अभिषेक तिवारी ने और आभार प्रदर्शन कैलाश रैकवार ने किया।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!