कलेक्टर के आदेश पर सहारा के निवेशकों का सत्यापन शुरू

इटारसी। देश भर में राशि जमा कराने के पश्चात वापस नहीं किए जाने में नर्मदापुरम जिला भी अछूता नहीं है। सहारा ग्रुप द्वारा गऱीब लोगों से करोड़ों की राशि जमा कराकर वापस नहीं की जा रही है। इसी संबंध में कलेक्टर नर्मदापुरम नीरज सिंह के समक्ष इटारसी के अधिवक्ता रमेश के साहू के माध्यम से दावा प्रस्तुत किया गया जिसमें कलेक्टर के आदेश से बॉण्ड एवं पालिसियों का आकलन एवं सत्यापन किया जा रहा है।

निवेशकों के अधिवक्ता रमेश के साहू एडवोकेट ने बताया कि एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी के निर्देशन में नायब तहसीलदार विनय प्रकाश द्वारा सहारा ग्रुप की सहायक सहारा मल्टीपरपज कोआपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड, सहारा क्रेडिट को-आपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड एवं सहारा क्यूँ शॉप यूनिक प्रोडक्ट रैंडी लिमिटेड के निवेशकों की पालिसियों का आकलन एवं सत्यापन किया जा रहा है। यहां सत्यापन 27 एवं 28 जनवरी को भी जारी रहेगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अब तक करीब 1000 से अधिक निवेशकों ने अपने दावे आपत्तियां प्रस्तुत की हैं और अन्य को ऐसे भी निवेशक हैं जिन्होंने पूर्व मैंदावा पत्र प्रस्तुत नहीं किया है, फिर भी दावा प्रस्तुत करने आ रहे हैं, जिनकी प्रतीक्षा सूची बनायी जाकर आदेश कराए जाने की कार्यवाही पृथक से दो तीन चरण के रूप में रमेश के साहू एडवोकेट निवेशकों के अधिवक्ता द्वारा की जाएगी।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!