छत्रपति शिवाजी के नाम पर बस स्टैंड का विरोध, आभार भी

छत्रपति शिवाजी के नाम पर बस स्टैंड का विरोध, आभार भी

इटारसी। महाराष्ट्र (Maharashtra) समाज के महत्वपूर्ण सदस्य और पार्षद राकेश जाधव ने नगर पालिका परिषद (Nagar Palika Parishad) की बैठक में नये बस स्टैंड का नाम छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) के नाम पर करने के प्रस्ताव को मिले समर्थन पर उन पार्षदों का आभार जताया है, जिन्होंने ध्वनि मत से इसे मंजूरी देने में सहयोग किया। एकमात्र पार्षद भाजपा की कीर्ति दुबे के विरोध पर उन्होंने कहा कि उनका विरोध क्यों रहा, वे ही जानें। 33 पार्षदों का समर्थन रहा और मैं उनका आभारी हूं।
उल्लेखनीय है कि नगर पालिका परिषद के सम्मेलन के अंतिम क्षणों में जब भाजपा के कुछ पार्षद नगर पालिका अध्यक्ष का नर्मदा जल परियोजना पर अभिनंदन कर रहे थे, श्रीमती दुबे ने बस स्टैंड (Bus Stand) का नाम छत्रपति शिवाजी के नाम पर करने के प्रस्ताव पर कहा था कि उनका इस पर विरोध है, ब्राह्मण समाज के नाम पर होना चाहिए। हालांकि बाद में जब उनसे मीडिया ने सवाल किया तो वे इससे मुकर गयीं और उन्होंने कहा कि उनकी तो मांग थी कि यहां ब्राह्मण समाज की बड़ी संख्या है, हमसे चर्चा करके समाज के अराध्य के नाम पर नामकरण होना चाहिए। इस मामले में सभापति एवं पार्षद राकेश जाधव ने कहा कि भाजपा पार्षद श्रीमती कीर्ति दुबे ने विरोध किया था, नगर पालिका उपाध्यक्ष ने भी उनसे बात की, लेकिन वे विरोध पर कायम रहीं। हालांकि हमें इससे फर्क नहीं पड़ता, 33 पार्षदों ने समर्थन किया है, हम उनका आभार जताते हैं।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a web developer who is working as a freelancer. I am living in Saigon, a crowded city of Vietnam. I am promoting for http://sneeit.com

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!