अपडेट : ताले तोड़े, दुकान में घुसा लेकिन चोरी नहीं की

अपडेट : ताले तोड़े, दुकान में घुसा लेकिन चोरी नहीं की

इटारसी। जयस्तंभ चौक जैसे मुख्य बाजार के आसपास और लाइन क्षेत्र की कई दुकानों में ताले तोड़कर चोर भीतर भी घुसा लेकिन, अब तक किसी दुकान में चोरी जैसी कोई जानकारी नहीं मिली है। चोर सीसीटीवी में कैद है, और बाहर का लग रहा है। पुलिस अभी जानकारी जुटा रही है कि कहीं से कुछ नगदी या सामान गया हो।

बीती रात इस अजीब चोर के निशानें पर दुकानों के ताले रहे। हालांकि कुछ जगह चोर ताले तोडऩे में कामयाब तो नहीं रहा, अलबत्ता चैनल काटकर दुकान में घुसा। बताते हैं कि दुकानों से सामान नहीं गया है, कहीं गल्ले में रखे कुछ नगदी ले गया तो उसकी भी जानकारी ली जा रही है, मौके पर पुलिस पहुंची है और जांच की जा रही है। इधर दीपक प्लास्टिक के संचालक दीपक चौरसिया का कहना है कि उनकी दुकान से आठ हजार से अधिक की नगदी चोर ले गया है। मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने स्टुडेंट स्टोर वाली गली में अतुल ट्रेडर्स, दीपक चौरसिया, मालवीय बैग, ईश्वर बैंक के आफिस, कुछ लाइन क्षेत्र की दुकान आदि में प्रयास किया है। बताते हैं कि चोर केवल एक ही था जो सामान नहीं ले गया, केवल गल्ले पर ही उसकी नजरें रहीं। कितनी रकम लेकर गये हैं, यह भी अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

अब तक की जानकारी में कुछ भी गया हो, इसकी जानकारी सामने नहीं आया है। हालांकि अभी दुकानें खुलने पर और भी दुकानों में ताले टूटने जैसी जानकारी सामने आ रही हैं। टीआई रामस्नेही चौहान ने बताया कि अब तक कहीं से भी कुछ ले जाने की जानकारी सामने नहीं आयी है, इटारसी के निगरानी वाले सभी को तलब किया है, लेकिन इनमें कोई नहीं है। सीसीटीवी में देखकर लग रहा है कि यह बाहर का हो सकता है, जिसने केवल दुकान में ताले तोड़े लेकिन कुछ लेकर नहीं गया। एक टीम रेलवे स्टेशन भेजी है, जहां से सीसीटीवी फुटेज से फोटो मिलान की जा रही है। उसके बाद आगे की प्रक्रिया अपनायी जाएगी, कि वह किस टे्रन से आया, कब गया, कहां का है?

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!