बस और कार की जोरदार टक्कर में एक की मौत, तीन जख्मी

Rohit Nage

इटारसी। नेशनल हाईवे-46 पर एमपी ट्रैवल्स की बस और एक कार की टक्कर में कार में बैठे वेस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड के एक कर्मचारी ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया और तीन 3 लोग घायल हुए। घटना 11 मुखी हनुमान मंदिर के पास की बतायी जा रही है।

सूचना मिलते ही तुरंत रात को पथरौटा थाना प्रभारी संतोष सिंह चौहान और उनकी टीम ने मौके पर पहुंचकर थाने की गाड़ी और 108 से घायलों को सरकारी अस्पताल इटारसी भेजा। यहां प्राथमिक उपचार के बाद ड्राइवर की हालत नाजुक होने से उसे भोपाल रेफर किया।

पुलिस के मुताबिक घटना में शिवदयाल 62 निवासी छिंदवाड़ा की मौत हो गयी है। घायल रामस्वरूप सोनवंशी, निर्मल राव और ड्राइवर चीकू हैं। घायल डब्ल्यूसीएल के कर्मचारी हैं जो भोपाल से छिंदवाड़ा जा रहे थे। रविवार रात करीब 10 बजे 1 इटारसी और केसला के बीच बस कार की आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई।

हादसे में कार में बैठे शिवदयाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बस में बैठे यात्री सुरक्षित है। कार और बस को थाने में खड़े कराया है। घायलों को अस्पताल पहुंचाने के दौरान स्टॉफ एएसआई माणिक बट्टी, कोमल प्रसाद खेडले, प्रधान आरक्षक विजय, कन्हैयालाल, आरक्षक संदीप अनुज, सैनिक संजय चौरे, डायल 100 पायलट असलम और राहगीरों ने मदद की।

Leave a Comment

error: Content is protected !!