बिना स्टापेज रुककर सवारी भरना बसों को पड़ा भारी, 2 बसें जब्त 

Post by: Aakash Katare

नर्मदापुरम। कलेक्टर एवं परिवहन आयुक्त के निर्देश अनुसार आरटीओ अधिकारी निशा चौहान (RTO Officer Nisha Chauhan) ने बिना स्टॉपेज रुककर सवारी भरने पर दो बसें जब्त की हैं। आरटीओ स्वयं पूरे जांच दल के साथ वाहनों के जांच के लिए नर्मदापुरम शहर के मार्गों पर पहुंची।

मीनाक्षी चौक तथा एनएमवी कॉलेज के पास बिना स्टापेज होने पर भी सवारी भरने एवं सड़क अवरुद्ध करने के कारण परमिट शर्तों का अवेहलना करना पाया गया, जिस कारण 2 बसों को जब्त कर आरटीओ कार्यालय में खड़ा कराया।

नर्मदापुरम जिले की तहसील सोहागपुर में परिवहन जांच दल द्वारा पुराने बस स्टैंड पर रुक रही बसों को सड़क पर सवारी न भरने तथा नहीं उतारने की चेतावनी देते हुए नए बस स्टैंड पर ही सवारी भरने, उतारने को कहा गया है। ऐसा न करने की स्थिति में परमिट निरस्त व जब्ती की कार्यवाही करने को कहा है।

जांच दल के द्वारा ओवरलोडिंग स्कूली ऑटो पर चलानी करते हुए 6500 का चालान काटा गया। आरटीओ अधिकारी ने सरवाइट स्कूल पहुंच कर स्कूल आने वाली सभी गाडिय़ों को सूची बुलाते हुए जिन गाडिय़ों में कमियां हैं उन्हें जल्द से जल्द ठीक करने के लिए कहा है, जांच दल में आरटीओ अधिकारी निशा चौहान के साथ समस्त विभागीय जांच दल शामिल रहा।  

Leave a Comment

error: Content is protected !!