रविवार, सितम्बर 8, 2024

LATEST NEWS

Train Info

मतगणना अधिकारियों-कर्मचारियों के प्रशिक्षण का कलेक्टर ने किया निरीक्षण

नर्मदापुरम। विधानसभा निर्वाचन के तहत मतगणना के लिए नियुक्त अधिकारी कर्मचारियों को शुक्रवार को पॉलिटेक्निक कॉलेज नर्मदापुरम (Polytechnic College Narmadapuram) में द्वितीय प्रशिक्षण दिया गया।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज कुमार सिंह (Neeraj Kumar Singh) ने पॉलिटेक्निक पहुंचकर प्रशिक्षण का निरीक्षण किया। उन्होंने मतगणना में संलग्न अधिकारी कर्मचारियों को निर्देशित किया कि वे ईवीएम और पोस्टल बैलट की गणना प्रक्रिया के दिशा निर्देशों को अच्छे से समझे। किसी भी प्रकार की शंकाओं का त्वरित समाधान कराएं। कलेक्टर श्री सिंह ने निर्देश दिए की सभी मतगणना अधिकारी कर्मचारी अपने पास के साथ मतगणना स्थल पर समय पर पहुंचे।

सुबह 6:45 बजे तक अनिवार्य रूप से अपने मतगणना कक्ष के निर्धारित स्थानों पर बैठे। उन्होंने कहा कि मतगणना कक्ष में मोबाइल फोन प्रतिबंधित रहेगा। कोई भी मतगणना अधिकारी कर्मचारी मोबाइल फोन या अन्य कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस लेकर मतगणना कक्ष पर ना आए यह सुनिश्चित करें। किसी भी स्तर पर लापरवाही की दशा में संबंधित के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। निरीक्षण के दौरान अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी देवेंद्र कुमार सिंह (Devendra Kumar Singh), नेशनल लेवल मास्टर ट्रेनर पंकज दुबे (Pankaj Dubey), इलेक्शन सुपरवाइजर कैलाश दुबे (Kailash Dubey) सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

MP Tourism

error: Content is protected !!

Jansampark MP News