मध्यप्रदेश आये द ग्रेट खली ने की मोदी की तारीफ, पहलवानों को भी दिये टिप्स

Post by: Rohit Nage

बैतूल। अंतर्राष्ट्रीय रेसलर द ग्रेट खली आज मध्यप्रदेश में थे। वे जिले के बैतूल बाजार (बालाजीपुरम) में आयोजित राष्ट्रीय दंगल प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि थे। यहां मीडिया से बातचीत में खली ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ की और उनकी नीतियों को सराहा। दोपहर में खली को एक खुली जीप में सवार कराके दंगल स्थल ले जाया गया।

दंगल के संरक्षक बालाजीपुरम मंदिर समिति के संस्थापक सेम वर्मा और आयोजक इटारसी निवासी सुरेश करिया थे। रेसलर खली ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनको पावन धरती बालाजीपुरम आकर बहुत खुशी महसूस हो रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों की सराहना की। उन्होंने पंजाब और हरियाणा बार्डर पर चल रहे किसान आंदोलन को गलत बताते हुए कहा कि कुछ किसान ही बहकावे में आते हंै। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की किसानों को लेकर बनायी नीतियां बेहतर हैं। लेकिन कुछ किसान हर चीज सरकार पर थोपना चाहते हैं। जबकि किसानों को भी सरकार की कुछ बातें मानने की जरूरत है। ये सही नहीं है कि सरकार पर ही हर चीज थोप दी जाए।

उन्होंने कहा कि किसान सिर्फ बहकावे के शिकार हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का अबकी बार 4 सौ पार बिल्कुल सही है, लोगों में जोश है, जो काम प्रधानमंत्री ने किए वो किसी सरकार ने नहीं किए। किसानों के लिए भी बहुत अच्छी नीति बनाई है। कुश्ती को लेकर कहा कि भारतीय स्पोट्र्स पहलवानी पहले से अच्छी हो गई है, सरकार भी इनका सपोर्ट कर रही है, आने वाले समय और ज्यादा मैडल हिंदुस्तान में आएंगे।

खली ने पहलवानों को टिप्स भी दिए। वे बोले के जिम जाकर जो लोग प्रोटीन खाते हैं, वो सही नहीं है, उससे नुकसान होता है, हार्ट अटैक होता है। उस प्रोटीन में स्टेराइड मिलाया जाता है। असली प्रोटीन सोयाबीन, चना, मक्का और दूध से बनता ह,ै इसका सेवन करना चाहिए। सोच समझकर प्रोटीन का सेवन करें।

Leave a Comment

error: Content is protected !!