रेलवे स्टेशन रोड पर हर रोज लगता जाम, बन रहा है मुसीबत और पुलिस के लिए चुनौती

Rohit Nage

Updated on:

इटारसी। रेलवे स्टेशन (Railway Station) की रोड पर जाम लगना हर दिन की बात हो गयी है। यहां रोड किनारे दुकानों के ग्राहक रोड पर ही दुपहिया वाहन खड़े करके देर तक दुकानों पर चाय की चुस्कियां, पान-गुटखा खाते रहते हैं और मुख्य मार्ग होने से यहां लगातार वाहनों का रेला चलता है, जिससे रोड पर कम जगह होने से जाम लगता है जो पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है। आज शाम टीआई गौरव सिंह बुंदेला (TI Gaurav Singh Bundela) को जाम खुलवाने स्वयं मैदान में आना पड़ा।

दरअसल, रेलवे स्टेशन की बाउंड्री से लगी गुमटियों के संचालक बाहर तक सामान रखते हैं और उसके आगे वाहन चालक अपनी गाड़ी खड़ी करके खरीदारी करते हैं, जिससे रोड संकरी हो जाती है, दूसरी तरफ चार पहिया वाहन चालक अपने वाहन पार्क करके खरीदारी करने चले जाते हैं, ऐसे में यहां से निकलने वाले वाहनों के लिए कम जगह होती है और जब वाहनों का रैला एकसाथ आता है तो जाम (Jam) की स्थिति बन जाती है।

ऐसे हालात शाम के वक्त अधिक होते हैं। आज शाम भी यही हालात बने तो टीआई गौरव सिंह बुंदेला ने मैदान संभाला और जाम खुलवाया। यहां दुकान संचालकों को अपने ग्राहकों से सख्ती से वाहन रोड पर खड़े नहीं होने देने के लिए हिदायत देनी चाहिए, तभी कुछ राहत मिल सकेगी।

Leave a Comment

error: Content is protected !!