कल जम्मू और दिल्ली में होगा खिताबी मुकाबला

केन्द्रीय विद्यालय क्रमांक 2 सीपीई में राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता

केन्द्रीय विद्यालय क्रमांक 2 सीपीई में राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता
इटारसी। केन्द्रीय विद्यालय क्रमांक 2 सीपीई में 48 वी राष्ट्रीय कबड्डी अंडर 14 छात्र प्रतियोगिता के तीसरे दिन प्रथम क्वाटर फाइनल मैच बैंगलोर एवं गुडग़ांव के बीच हुआ जिसमें बैंगलोर ने 53-41 अंक से जीतकर सेमी फाइनल में प्रवेश किया।
दूसरे क्वाटर फाइनल में पटना ने चेन्नई को 43-35 से हराकर सेमी फाइनल की दूसरी टीम बनी। तीसरा क्वाटर फाइनल में दिल्ली ने 55-37 से वाराणसी को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने वाली तीसरी टीम बनी। सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चौथी टीम है जम्मू जिसने रांची को 61-57 अंकों से पराजित किया।
पहले सेमीफाइनल मैच में विद्यालय प्राचार्य आरके रूद्र, केन्द्रीय विद्यालय आमला के प्राचार्य एमएल लोहार एवं उप प्राचार्या कविता जैन ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया।
it240917 2इस रोमांचक मैच में जम्मू ने 44 अंक अर्जित किये जबकि बैंगलोर के 37 अंक ही बने। इस प्रकार जम्मू 7 अंकों से जीत दर्ज कर फाइनल में पहुंची। दूसरा सेमी फाइनल मैच दिल्ली और पटना के बीच हुआ जिसमें दिल्ली ने 54 अंक अर्जित किये जबकि पटना के 33 अंक रहे। दिल्ली 21 अंकों से जीत दर्ज कर फाइनल में पहुंची।
सोमवार को प्रतियोगिता का फाइनल मैच जम्मू और दिल्ली के मध्य खेला जायेगा। प्रतियोगिता का समापन समारोह एवं पुरस्कार वितरण प्राचार्य आरके रूद्र के मार्गदर्शन में होगा। जानकारी विद्यालय के खेल प्रभारी ललित कुमार पवार ने दी।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!