गर्मी में परेशान यात्रियों ने जमकर किया हंगामा

इटारसी। बैंगलोर से दानापुर जा रही ट्रेन 12295 के यात्रियों ने इटारसी जंक्शन पर ट्रेन पहुंचने के बाद हंगामा कर दिया। बताया जाता है कि ट्रेन के चार जनरल और दो स्लीपर बोगियों में लाइट नहीं होने से पंखे और पानी की सप्लाई बंद है।
रविवार को दोपहर करीब सवा दो बजे जंक्शन के प्लेटफार्म क्रमांक छह पर बैंगलोर से यहां पहुंची बैंगलोर-दानापुर एक्सप्रेस के यात्रियों ने प्लेटफार्म पर हंगामा करना शुरु कर दिया। वहां मौजूद रेल कर्मियों को वह अपनी बोगी में बंद पंखे दिखाकर पूछ रहे थे कि इतनी भीषण गर्मी है और ट्रेन में पंखे तथा लाइट बंद है। इस हंगामे की सूचना डिप्टी एसएस को मिली तो उन्होंने तत्काल इलेक्ट्रिक विभाग को मौके पर भेजा जहां विभाग की ओर से मात्र दो लाइनमेन आये और उन्होंने ट्रेन में लगे चार जनरल बोगियों तथा दो स्लीपर कोचों में जैसे-तैसे विद्युत सप्लाई को चालू किया लेकिन इस सप्लाई के बावजूद कुछ पंखे चालू ही नहीं हुए और ट्रेन लगभग तीन बजे रवाना कर दी गई। यात्री बोल रहे थे कि ट्रेन में बैंगलोर से ही पंखे बंद हैं।
गौरतलब है कि इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है और ऐसे में एसी फेल होना, लाइट बंद होना और पंखे बंद होना आम बात है। पिछले वर्ष यहां कई ट्रेनों में यह समस्या आयी थी लेकिन विभाग अभी चेता नहीं है। रविवार होने के कारण कोई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!