भाजपा का नागरिकता संशोधन अधिनियम जनजागरण अभियान

इटारसी। भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल ने रविवार को नाला मोहल्ला क्षेत्र में नागरिकता संशोधन अधिनियम के विषय में जन जागरण अभियान चलाया। मंडल अध्य्क्ष डॉ नीरज जैन ने बताया कि यह नागरिकता संशोधन अधिनियम नागरिकता देने के लिए बनाया गया है, इससे किसी की नागरिकता को खतरा नहीं होगा।
पार्टी के कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर यह जानकारी दी कि इस देश की सरकार जो कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कार्य कर रही है और देश को मजबूत बनाने का कार्य किया जा रहा है। लेकिन इसी के विरुद्ध विपक्षी दल यह दुष्प्रचार कर रहे हंै कि इस नागरिकता अधिनियम से एक विशेष समुदाय को नुकसान होगा। इस प्रकार की अफवाहें और दुष्प्रचार करके भारत की शांति को भंग करने के कार्य किए जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने निर्णय लिया कि पार्टी के कार्यकर्ता अभियान नागरिकता संशोधन अधिनियम क्या है और इससे किस प्रकार से पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश यहां पर हिंदू, पारसी, जैन, सिख, इसाई जो कि अल्पसंख्यक के रूप में रहते हैं, वहां पर उनको प्रताडि़त कर मां, बहन, बेटियों से अभद्रता कर संपत्ति की लूट की जा रही है और इन देशों से लाखों अल्पसंख्यक भारत आ चुके हैं उनको मानवाधिकार दिलाने एवं उनके सम्मान की रक्षा करने का कार्य मोदी सरकार ने किया।
इस अभियान में मुख्य रूप से नगर मंडल प्रभारी एवं जिला कोषाध्यक्ष सुनील राठौर, नगर मंडल अध्यक्ष डॉ नीरज जैन, जिला उपाध्यक्ष संदेश पुरोहित, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रांशु राणे, दीपक हरिनारायण अग्रवाल, मुकेश चंद्र मैना, मुकेश पटेल, मुर्तुजा खान, लीलाधर नामदेव, रामजीवन वर्मा, पूरन मेषकर, पार्थ राजपूत, शैलेन्द्र दुबे, जोगिंदर सिंह, राहुल चौरे, मंजीत कलोसिया, कमलेश गौर, सुनील गौर, वीरेंद्र मथुरिया, गौरीशंकर चौरे, पप्पू कुरेले, अनिल गेलानी, अनुज कुरेरिया, अनिल जैसवाल, विजय मलैया, रिंकू गढ़वाल, जित्तू भदौरिया, रोहित वेशकर, प्रशांत सिंह, राजेश मालवीय, मोनू मेहरा, मोहित चौरे, राजकुमारी वर्मा, रोहित अहिरवार, मोहित, महेश एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!