आधी रात को हुए एक्सीडेंट (Accident ) में एक की मौत

आधी रात को हुए एक्सीडेंट (Accident ) में एक की मौत

इटारसी। नेशनल हाईवे (national highway) पर जिंद बाबा के पास स्थित पेट्रोल पंप (Petrol pump) के निकट खड़े एक डंपर (Dumper) क्रमांक एमपी 05, जी-8188 में घुस जाने से बाइक (Bike ) क्रमांक एमपी 05, बी 2554 पर सवार दो युवकों में से एक की मौत हो गयी जबकि दूसरे की हालत गंभीर है और उसका उपचार नर्मदा अस्पताल होशंगाबाद (Narmada Hospital Hoshangabad) में चल रहा है। मरने वाला युवक बैंगलोर में प्रायवेट जॉब करता था जो लॉक डाउन के दौरान घर आया था, जबकि घायल युवक नयायार्ड में किराना दुकान चलाता है।
मिली जानकारी के अनुसार नयायार्ड निवासी जित्तू उर्फ जितेन्द्र जाधव (Jitendra Jadhav ), निवासी इंदिरा नगर नयायार्ड और रिक्की उर्फ विकास शर्मा (Vikas Sharma) बुधवार की आधी रात होशंगाबाद की ओर से बाइक से आ रहे थे कि उनकी बाइक भारत पेट्रोल पंप (Bharat Petrol Pump ) के पास खड़े एक डंपर में जा घुसी। घटना में जित्तू की मौत हो गयी जबकि रिक्की शर्मा का उपचार नर्मदा अस्पताल में चल रहा है। जित्तू चार भाईयों में दूसरे नंबर का है, जबकि पिता रेलवे की सेवा से निवृत हुए थे। रिक्की का एक भाई नेशनल हाईवे पर इटारसी और रैसलपुर के बीच शराब गोदाम के पास ढाबा चलाता है। बताया जाता है कि रिक्की उर्फ विकास शर्मा का करीब चार वर्ष पूर्व भी उसकी अल्टो कार से एक्सीडेंट हुआ था और उस घटना में भी उसके साथ गये युवक की मौत हुई थी।

डंपर से टकरायी बाइक

बीती रात ये दोनों किसी ढाबे पर खाना खाने गये थे और वहीं से लौटते वक्त आधी रोड पर खड़े एक डंपर से टकरा गये। नर्मदा अस्पताल की जानकारी के अनुसार घटना में घायल रिक्की उर्फ विकास शर्मा पिता सखाराम शर्मा 31 वर्ष, नयायार्ड वेंटीलेटर पर है और उसकी ब्रेन सर्जनी होना है।

CATEGORIES
TAGS

AUTHORRohit

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: