BREAK NEWS

बसों में चेकिंग : 7 बसों से वसूला 5 हजार रुपए का जुर्माना

बसों में चेकिंग : 7 बसों से वसूला 5 हजार रुपए का जुर्माना

नर्मदापुरम। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी (Regional Transport Officer) के नेतृत्व में आज आरटीओ (RTO) की टीम (Team) ने यात्री बसों में चेकिंग कर नियमानुसार संचालन नहीं पाये जाने पर कार्रवाई करके पांच हजार रुपए का जर्माना वसूला है।
क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी मनोज तेहनगुरिया ने बताया कि आज टीम ने भोपाल तिराहा (Bhopal Tiraha) और इटारसी रोड (Itarsi Road) पर बसों में चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान 20 यात्री बसों को चेक किया जिनमें से 7 बसों में कमियां पाये जाने पर उनके विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 5 हजार रुपए का जुर्माना वसूला है। एक यात्री बस (Bus) में इमरजेंसी गेट (Emergency Gate) के सामने सीट (Seat) लगी पाई जाने पर तत्काल सीट निकलवाकर 2000 रुपए का जुर्माना किया। श्री तेहनगुरिया ने सभी यात्री बसों के चालकों, परिचालकों व संचालकों को निर्देशित किया है कि बसों में ओवर लोड (Overload) सवारी न बिठाएं, तेज गति से वाहन न चलायें,चालक परिचालक वाहन में गणवेश में रहें, यदि बसों में इमरजेंसी गेट के पास सीट लगी मिली तो कड़ी कार्रवाई की जायेगी।


CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a web developer who is working as a freelancer. I am living in Saigon, a crowded city of Vietnam. I am promoting for http://sneeit.com

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!