हॉकी फीडर सेंटर की चयन प्रक्रिया पूर्ण, टीम बनी

Must Read

इटारसी। गांधी स्टेडियम (Gandhi Stadium) में संचालित हॉकी फीडर सेंटर (Hockey Feeder Center) के लिए चयन प्रक्रिया पूर्ण हो गयी है। मप्र खेल एवं युवा कल्याण विभाग से विशेषज्ञों की दो सदस्यीय टीम ने फीडर सेंटर के लिए बच्चों का चयन किया और टीम (Team) तैयार की।
चयन प्रक्रिया दो चरणों में संपन्न हुई। सुबह 6 से 8 बजे और शाम को 4 से 7 बजे तक खेल एवं युवा कल्याण विभाग (MP Sports and Youth Welfare Department) से समन्वयक जय सिंह भदौरिया और खेलो इंडिया कोच पवन सिंह ने बच्चों के ट्रॉयल लिये। फीडर सेंटर के लिए गर्ल्स और बॉयज के 20-20 सीट के लिए प्रक्रिया हुई। सबके दस्तावेज चेक किये। फीडर सेंटर के लिए चयनित खिलाडिय़ों की सूची तैयार करके जारी की गई।

फीडर सेंटर के कोच कन्हैया गुरयानी ने बताया कि ट्रायल (Trial ) में गर्ल्स और बॉयज का चयन खेल विभाग की ओर से आए विशेषज्ञों ने किया। जिला हॉकी संघ (District Hockey Association) के अध्यक्ष प्रशांत जैन ने फीडर सेंटर में चयनित हुए सभी नवोदित खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दी हैं।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

लायंस क्लब के शिविर में 8 नये मधुमेह के रोगी मिले

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी Lions Club Itarsi कपल के तत्वावधान में ग्राम जुझारपुर में निशुल्क मधुमेह परीक्षण एवं स्वास्थ्य...

More Articles Like This

error: Content is protected !!