संक्रमण ने पसारे पैर, एहतियात बरतने की आवश्यकता

संक्रमण ने पसारे पैर, एहतियात बरतने की आवश्यकता

बनखेड़ी। कोरोना वायरस संक्रमण (Corona virus infection) का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। संक्रमण ने नगर में पैर पसार लिए हैं। बनखेड़ी में संक्रमण व्यक्तियों की चेन लगातार वृद्धि कर रही है, प्रतिदिन कोई ना कोई संक्रमित पाया ही जा रहा है, इसके बाद भी लोग जागरूक नहीं हो पा रहे , बाजार में बिना मास्क के अनेक लोग घूमते नजर आ रहे हैं बाजार में एहतियात बरतना आवश्यक हो गया है, वही शासन प्रशासन भी लगातार लोगों को जागरूक करने के लिए एहतियात बरतने के लिए अपना प्रयास लगातार जारी रखे हुए हैं, पुलिस प्रशासन एवं नगर परिषद द्वारा मास्क चेकिंग कर चालानी कार्यवाही भी की जा रही है, इसके बावजूद भी लोग लापरवाही बरतने नजर आ रहे हैं दुकानदार बगैर मास्क (Without Mask) के दुकान चलाते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर वाहनों में बसों में क्षमता से अधिक लोग भरकर बगैर मास्क के चल रहे हैं जिस पर जिम्मेदार देखते हुए नजरअंदाज कर रहे हैं यदि इसी तरह चलता रहा तो आगे की स्थिति भयानक हो सकती है इस को नकारा नहीं जा सकता हैं।

संक्रमण से बचने के सावधानियां बरतने की आवश्यकता
संक्रमण से बचने के लिए आमजन को खुद जागरूक होकर कोरोना गाइडलाइन का पालन करना होगा तब ही संक्रमण से बचा जा सकता है, यदि आमजन खुद ही जागरूक ना हो तो लगातार आगे की स्थिति भयावह हो सकती है इस को नकारा नहीं जा सकता हैं, आमजन को आवश्यक कार्य होने पर ही घर से बाहर निकले और सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाना आवश्यक है।

प्रशासन की ओर से सख्ती का इंतजार
प्रतिदिन देखने में मिल रहा है कि बिगड़ते हालातों के बाद भी लोग जागरुक नहीं हो पा रहे लगातार लापरवाही बरते लोग देखे जा सकते हैं, ऐसा लगता है कि लोग प्रशासन की ओर से सख्ती वर्तने की राह देख हो।

संक्रमण के आंकड़े नहीं आ पा रही सामने
लगातार बढ़ते संक्रमण से स्थिति बिगड़ने की आशंका है इसके बावजूद भी प्रशासन की ओर से संक्रमण के आंकड़े सामने नहीं आ पा रहे हैं।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!