अतिक्रमण हटाने उतरा प्रशासन, फल विक्रेताओं के ठेले फल बाजार में भेजे

अतिक्रमण हटाने उतरा प्रशासन, फल विक्रेताओं के ठेले फल बाजार में भेजे

इटारसी। लंबे समय बाद शहर में पसरे अतिक्रमण(Encroachment) को हटाकर बाजार(Market) को व्यवस्थित करने प्रशासन मैदान में नजर आया। मंगलवार को एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी(SDM Madan Singh Raghuvanshi) के नेतृत्व में सीएमओ हेमेश्वरी पटले(CMO Hemeshwari Patale), नायब तहसीलदार पूनम साहू(Naib Tehsildar Poonam Sahu), यातायात प्रभारी नागेश वर्मा(Traffic incharge Nagesh Verma) एवं नपा के राजस्व अमले की टीम ने बाजार क्षेत्र में सड़कों पर सामान रखने वाले व्यापारियों को नसीहत देकर अतिक्रमण साफ कराया।

फल बाजार में पहुंचे ठेले
जयस्तंभ चौक से भारत टॉकीज एवं नीमवाड़ा समेत पूरे बाजार में मनमाने ढंग से फलों के ठेले लगाने वाले फल विक्रेताओं को प्रशासन ने सख्ती से हटवाया। विक्रेताओं को नगर पालिका द्वारा बनाए गए फल बाजार में ही दुकानें लगाने के निर्देश दिए गए। सब्जी बाजार के आसपास भी मनमाने ढंग से दुकानें लगाकर बैठे सब्जी विक्रेताओं को खदेड़ा गया। एसडीएम ने साफ कहा है कि व्यापारी अपनी हद में रहकर ही कारोबार करें, सड़क पर किसी तरह का सामान रखा गया तो इसे जब्त किया जाएगा।

कार्रवाई करेंगे
सड़क पर सामान रखकर अतिक्रमण करने वाले व्यापारियों पर कार्रवाई की जाएगी। पूरे बाजार में खड़े होने वाले फल विक्रेताओं को फल बाजार भेजा गया है, दोबारा मनमानी करने पर इनके ठेले जब्त किए जाएंगे। यातायात व्यवस्था में सुधार के लिए प्रयास जारी रहेंगे।
मदन सिंह रघुवंशी(Madan Singh Raghuvanshi), एसडीएम(SDM)

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: