कांग्रेस संगठन प्रभारी कंसाना लेंगे बैठक

इटारसी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य एवं होशंगाबाद जिले के संगठन प्रभारी जितेन्द्र कंसाना 6 अप्रैल से 12 अप्रैल तक जिले के ब्लाकों की संगठनात्मक बैठक लेंगे।
जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री व प्रवक्ता राजकुमार केलू उपाध्याय ने बताया कि जितेन्द्र कंसाना जिले के ब्लाकों में 6 से 12 अप्रैल तक मंडलम में जाकर सेक्टर एवं बूथ कमेटियों के नामों की सूची बनाएंगे। ब्लाकों के समस्त कांग्रेसजन सूची बनाकर तैयार रखें। श्री कंसाना के निर्देश पर सूची में बूथवार नाम, पता, मोबाइल सहित पूर्ण सूची तैयार की जायेगी।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष पुष्पराज पटैल ने कहा कि 6 अपै्रल को सुबह साढ़े दस बजे बनखेड़ी ब्लाक की बैठक, दोपहर ढाई बजे चांदौन ब्लाक, 7 अप्रैल को सुबह 11:30 बजे सोहागपुर ब्लाक, दोपहर 3 बजे शोभापुर ब्लाक की बैठक लेंगे। 8 अप्रैल को 11:30 बजे बाबई ब्लाक की बैठक, 10 एवं 11 अप्रैल को पिपरिया ब्लाक की बैठक, 12 अप्रैल को इटारसी नगर की बैठक की जाएगी। उक्त बैठकों मंा मंडलम सेक्टर का गठन किया जाएगा। जिला कांग्रेस अध्यक्ष पुष्पराज पटेल ने कांग्रेस संगठन प्रभारी श्री कंसाना के बैठक का सार्वजनिक स्थान ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष निर्धारित करेंगे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!