ट्रक से टकराये, एक की मौत दूसरा घायल

इटारसी। नेशनल हाईवे 69 पर खेडा कृषि उपज मंडी के पास एक सड़क हादसे में मोटरसाइकल सवार दो युवक में एक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीँ दूसरा युवक भी गंभीर रूप से घायल है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे 69 पर कृषि उपज मंडी के सामने वेयर हाउस से ट्रक क्रमांक एचआर 73 ए 5098 मूंग भरकर गोदाम से निकल रहा था, इसी दौरान मोटरसाइकल क्रमांक एमपी 05 एनएस 8408 के चालक सुधीर उर्फ बिटटू पिता चंद्रकांत तिवारी उम्र 38 वर्ष सुखतवा व उसका साथीदेवेंद्र मनोहर यादव 32 बोहरा केसला थाना ट्रक में सामने से टकरा गए। हादसे में मोटरसाइकल सवार सुखतवा निवासी सुधीर पिता चंद्रकात तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई थी।
घटना की सूचना जब पुलिस को लगी तो 100 डायल मौके पर पहुंची और घायल को लेकर शासकीय श्यामा प्रसाद मुखर्जी पहुंची। अस्पताल में घायल को प्राथमिक उपचार देकर होशंगाबाद के लिये रैफर किया। बताया जा रहा है कि घायल माखन के सिर में गंभीर चोटे आई है। मोटरसाइकल सवार दोनों युवक होशंगाबाद में एक टैक्टर शोरूम गये हुए थे, वे दोनों सुखतवा जा रहे थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है वही ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!